उदयपुर विवाद का हल  योगी आदित्यनाथ के मॉडल से संभव
उदयपुर विवाद का हल योगी आदित्यनाथ के मॉडल से संभव
Share:

बेंगलुरू: कर्नाटक भाजपा ने बुधवार को भाजपा नेता नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर कन्हैयालाल का  सिर काटे जाने की निंदा की और देश से धार्मिक असहिष्णुता से निपटने के लिए योगी आदित्यनाथ के मॉडल का पालन करने का आग्रह किया।

एक मीडिया साक्षात्कार में, राज्य भाजपा प्रमुख नलिन कुमार कतील ने कहा कि योगी आदित्यनाथ मॉडल आधुनिक युग के लिए आवश्यक है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने फैसलों को अमल में लाना चाहिए। राष्ट्र अब नए सिरे से आतंकवादी गतिविधि का अनुभव कर रहा है। यह शर्मनाक है कि एक हिंदू दर्जी को मारा गया। इसी तरह कर्नाटक में बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष की हत्या कर दी गई। कतील ने कहा, राज्य के शिवमोग्गा जिले में हर्ष के हत्यारों ने उसका गला काट दिया और उसकी बहन को एक वीडियो भेजा।

राजस्थान की स्थिति का बाहरी प्रभाव है। राज्य की कांग्रेस सरकार के तुष्टीकरण के रुख के कारण ऐसी घटना हुई थी। क्यों खामोश है कांग्रेस? उन्होंने जोर देकर कहा कि जब इस तरह की घटनाएं होती हैं, तो सरकार की स्थिति को समझना महत्वपूर्ण है।

"राजस्थान की घटना मानवता के लिए एक परीक्षा है। हत्या की योजना बनाना और हिंसा को भड़काना  संकेत हैं कि समाज टूट गया है। जिहाद का अभ्यास किया जा रहा है। कश्मीर में हुई घटनाएं जम्मू और कश्मीर के बाहर हो रही हैं, कतील कहा।

'कातिलों को वैसे ही काटो, जैसे मेरे भाई को काटा गया..', बिलखते हुए बोली कन्हैयालाल की बहन

'भारत इस्लामी देश नहीं, मुस्लिमों का तुष्टिकरण न करें..', उदयपुर मामले पर बोले डच सांसद

'इस्लाम के नाम पर गुनाह किया है', कन्हैयालाल की निर्मम हत्या पर बोले लकी अली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -