'मुझे एक बार मेरी पत्नी से मिला दो..', अब NIA के सामने रो रहा कन्हैयालाल का कातिल

जयपुर: राजस्थान के उदयपुर में 28 जून 2022 को दुकान में घुसकर दर्जी कन्हैयालाल की निर्मम हत्या करने वाले कट्टरपंथी मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद अब अपने परिवार से मिलने के लिए तड़प रहे हैं। रियाज लगातार राष्ट्रीय जाँच एजेंसी (NIA) के अधिकारियों से यही पूछ रहा है कि क्या उनके परिवार से कोई उनसे मिलने नहीं आया? रियाज ने रोते हुए कहा कि वह एक बार अपनी पत्नी से मिलना चाहता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 16 सितंबर 2022 को पहली बार NIA की टीम दोनों कातिलों को लेने के लिए उदयपुर पहुँची थी। कड़ी सुरक्षा के बीच देर रात उन्हें भूपालपुरा थाने में लाया गया। थाने में अधिकारियों ने रियाज और गौस से व्हाट्सएप सहित पाकिस्तान कनेक्शन और PFI संगठन से संबंधित कई सवाल पूछे। 96 घंटे की लम्बी पूछताछ के बाद 20 सितंबर 2022 को NIA टीम ने दोनों कातिलों को जयपुर से अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट कर दिया। यहाँ दोनों कट्टरपंथियों को अलग- अलग बैरक में रखा गया है।

इस दौरान रियाज NIA के अधिकारियों के सामने रियाज बहुत रोया और उनसे मिन्नतें कीं, कि उसे एक बार उसकी पत्नी से मिला दिया जाए। उसने कहा कि अब तक जेल में क्यों उससे मिलने परिवार का कोई सदस्य नहीं आया? क्या वह एक बार भी अपने संबंधियों से मिलने का अधिकार नहीं रखता? बता दें कि कन्हैयालाल की हत्या मामले में अरेस्ट किए गए 9 आरोपितों में से सिर्फ गौस मोहम्मद के परिजन ही उससे मिलने आए हैं, बाकी किसी के परिजन उनसे मिलने नहीं आए।

'जो भी कांग्रेस अध्यक्ष बनेगा उसे...', आगामी पार्टी प्रमुख को राहुल गांधी ने दी बड़ी नसीहत

क्या मुस्लिम छात्राओं को मिलेगी क्लास में हिजाब पहनने की इजाजत ? सुप्रीम कोर्ट का फैसला सुरक्षित

यूपी में अगले तीन दिनों तक होगी झमाझम बारिश, इस जिले में स्कूलों का अवकाश घोषित

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -