शख्स के पेट से निकली 80 अजीब चीज़ें
शख्स के पेट से निकली 80 अजीब चीज़ें
Share:

राजस्थान के उदयपुर में हैरान करने देने वाला मामला सामने आया है. उदयपुर के एमबी अस्पताल में डॉक्टरों ने एक मरीज की सर्जरी की. वैसे ऐसे मामले कई बार देखे गए हैं जब इंसानो के पेट से ऐसी अजीब चीज़ें मिलती है. इन्हें देखकर हर कोई ही हैरान रह जाता है. वहीं ऐसे ही इस मामले को देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. 

उदयपुर में डॉक्टरों ने 24 साल के व्यक्ति के पेट से 80 तरह की चीजें निकली हैं. इनमें चाबियां, नेलकटर, सिक्के, चिलम के टुकड़े, लकड़ी की माला, अंगूठी, पिन, क्लिप आदि का समावेश हैं. ये चीज़ें पेट में गई कैसे इसके बारे में उन्हें भी समझ नहीं आया कि ऐसा कैसे हो सकता है. मरीज फिलहाल स्वस्थ है. सर्जरी करने वाले विभाग अध्यक्ष डॉ. डीके शर्मा ने बताया कि युवक नशे का आदी था. वह शराब, चिलम सहित कई तरह की नशीली चीजें इस्तेमाल करता था. नशे में ही उसने ये सारी चीजें निगल ली थीं.

इसके अलावा डॉक्टर ने बताया कि 15 दिन पहले रोगी अस्पताल आया और पेट दर्द, उल्टी होने और खाना नहीं खा पाने की परेशानियां बताईं. जिसके बाद युवक का एक्स-रे कराया तो पेट में कुछ चीजें दिखाई दी. फिर पेन मैनेजमेंट कर सीटी स्कैन भी कराया. अमाशय में ये काफी चीजें दिखाई दी जिसे देखकर वो भी हैरान थे. एंडोस्कोपी के बाद उसकी सर्जरी की गई. गजेंद्र का ऑपरेशन 90 मिनट तक चला. डॉक्टर की मानें तो गजेंद्र मनोरोग से ग्रसित है. इस स्थिति में रोगी वह सब भी खा जाता है, जो खाने लायक नहीं होतीं.

 

7 साल के मासूम पर तेंदुए का हमला, 14 साल के भाई ने कर दिए रोंगटे खड़े

व्हेल की ये चीज़ करोड़ों में बेचने निकला था शख्स और फिर..

पागल सांड ने 2 शख्स पर किया हमला, वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -