शादी के बंधन में बंधी यह टीवी एक्ट्रेस, सामने आईं तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधी यह टीवी एक्ट्रेस, सामने आईं तस्वीरें
Share:

टीवी शो उड़ान फेम एक्ट्रेस शीतल पांडेय ने शादी कर ली है। उन्होंने अपने बचपन के दोस्त अभिषेक भट्टाचार्य संग ब्याह रचाया है। वहीँ अब दोनों के शादी के फोटोज भी सामने आ गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ने 20 नवंबर को पारंपरिक रीति रिवाजों के साथ शादी की है। फोटोज में आप देख सकते हैं दोनों ने बंगाली अंदाज में शादी की है। वैसे अब शीतल टीवी शो में नहीं नजर आएंगी। बीते काफी दिनों से यह खबरें आ रहीं हैं कि शादी के बाद वह शोज में काम करना छोड़ देंगी। हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में शीतल ने कहा- 'हमने 13 नवंबर को कोर्ट मैरिज की क्योंकि हमें वीजा फॉर्मेलिटीज के लिए मैरिज सर्टिफिकेट देना था, Leicester में शिफ्ट होने के लिए।'

सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी मुंबई में हुई। जी दरसल गोरेगांव के एक फाइव स्टार होटल में शादी का आयोजन हुआ और शीतल बंगाली ब्राइड बनीं। अपनी शादी में शीतल ने लाल रंग की साड़ी, जूलरी और मुकुट पहना जो बंगाली शादी में पारंपरिक लुक होता है और आप देख सकते हैं उनके हाथों की मेहंदी बड़ी प्यारी दिख रही थी। उनके पति अभिषेक एक डॉक्टर हैं।

बीते दिनों ही अपनी नयी जिंदगी के बारे में बात करते हुए शीतल ने कहा था- 'मैं डांस वीडियोज बनाना चाहती हूं और अपनी कथक कोर्स पूरा करना चाहती हूं। मैं और नए पर्सनल इंटरेस्ट एक्सप्लोर करना चाहती हूं। यह मेरी विशेज हैं जिन्हें मैं अपने शूटिंग शेड्यूल के चलते कभी पूरा नहीं कर पा रही थीं।' इसके अलावा वह यह भी साफ़ कह चुकीं हैं, "मैं इंडिया में नहीं रहूंगी तो डेली सोप में एक्टिंग जारी नहीं रख पाऊंगी। लेकिन मैं बाकी दूसरे मीडियम एक्सप्लोर करना चाहूंगी।"

जल्द तैयार होगा गंगा एक्सप्रेस-वे, सीएम योगी ने दिए 'युद्धस्तर' पर कार्य करने के निर्देश

डायल-100 के चालक ने की आत्महत्या

हिंदी सिनेमा की पहली आइटम डांस गर्ल के रूप में उभरी ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -