यूसीवेब ने लॉन्च किया अपने यूसी ब्राउज़र का नया वर्ज़न 10.7

By Nishant Singh
Sep 09 2015 08:59 AM
यूसीवेब ने लॉन्च किया अपने यूसी ब्राउज़र का नया वर्ज़न 10.7

नई दिल्ली: मोबाइल के इंटरनेट संबंधी सॉफ्टवेयर विकसित करने वाली कंपनी UC Web इंडिया ने आपके मोबाइल सर्फिंग को और आसान व तेज़ बनाने के लिए एंड्रॉयड स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए उपयोग किए जाने वाले अपने लोकप्रिय UC ब्राउजर का नया वर्ज़न 10.7 लॉन्च किया है।

UC Web का यह नया वर्ज़न 10.7 बिलकुल ही नए UI के साथ बाज़ार में पेश किया गया है। इस नए वर्ज़न में होम पेज पर ही कई विकल्प उपलब्ध कराये गए हैं। जिसकी मदद से वेब पर कंटैंट को खोजना काफी हद तक आसान हो गया है। साथ ही साथ आप अपने टॉप साइट्स को अपने अनुसार व्यवस्थित भी कर सकते हैं।

कंपनी के प्रबंध निदेशक केनी ने लॉन्च के दौरान कहा की हमारे ब्राउजर में बैकग्राउंड बदलने के लिए इंबिल्ट इमेज की सुविधा उपलब्ध है। साथ ही UC ब्राउजर क्लाउड कम्प्यूटिंग की सुविधा पेश करने वाला पहला मोबाइल ब्राउजर है। उम्मीद लगाई जा रही है की ब्राउज़र का यह नया संस्करण बाजार में कंपनी की मौजूदगी और मजबूत करने में मददगार साबित होगा। कंपनी ने जानकारी दी है की उनके ब्राउजर पर रोजाना सक्रिय यूजरों की संख्या करीबन 10 करोड़ है और कंपनी का उद्देश्य उन्हें और बेहतर सुविधा उपलब्ध कराना है।