यूसी न्यूज़़ ने भारतीयों कोे 10 लाख रुपये जीतने का मौका देनेे को क्विज़ शुरू किया
यूसी न्यूज़़ ने भारतीयों कोे 10 लाख रुपये जीतने का मौका देनेे को क्विज़ शुरू किया
Share:

नई दिल्ली: यूसीवेब ने भारत में अपने यूसी न्यूज़ प्लेटफॉर्म पर एक दिलचस्प क्विज़- यूसी मिलियनेयर क्विज़ शुरू करने की घोषणा की है, जिसमें देशभर के हज़ारों यूज़र्स को लखपति बनने का एक मौका मिलेगा. भारत में अग्रणी कंटेंट एग्रिगेशन प्लेटफॉर्म्स में से एक यूसी न्यूज़ अपने नवीनतम संस्करण पर एक क्विज़ प्रतियोगिता चला रही है, जिसमें इसके यूज़र्स को प्रत्येक दौर में 10 सवालों के जवाब देने होंगे. ये सवाल प्रतिदिन की जिंदगी के विभिन्न पहलुओं पर आधारित होंगे और उन्हें दस लाख रुपये जीतने का मौका मिलेगा. प्रतिभागियों को दस लाख रुपये की पुरस्कार राशि पर दावा करने के लिए सभी दौर जीतने होंगे. 

यह प्रतियोगिता 20 जनवरी, 2018 से शुरू हो चुकी है और प्रतिभागियों के पास अपने मित्रों को निमंत्रित करने और यदि वे किसी दौर में हार जाते हैं तो ऐसी स्थिति में खेल में बने रहने के हिस्से के तौर पर उनके साथ खेलने का अवसर होगा. यह उनके मित्रों को एक कोड भेजकर संभव होगा. पुरस्कार की राशि प्रतियोगियों के पेटीएम खाते में डाली जाएगी. प्रतिभागियों को प्रत्येक दौर से पुरस्कार की राशि अन्य साथी प्रतिभागियों के साथ साझा करने का भी मौका मिलेगा.

यह क्विज़ आमतौर पर सप्ताह के दिनों में दोपहर 1:30 बजे से शाम 8:30 बजे तक चलेगी जिसमें प्रतिभागियों को प्रत्येक राउंड में 50,000 रुपये जीतने की अनुमति होगी. आधिकारिक अनुसूची यूसी न्यूज़ के आधिकारिक फेसबुक पेज https://www.facebook.com/UCNewsIndia/  पर अपडेट है. विशेष राउंड्स सप्ताहांत में चलेंगे और इस जैकपॉट से प्रति राउंड एक लाख रुपये तक जुड़ेंगे.

यूसी मिलियनेयर क्विज़ अधिक से अधिक संख्या में यूज़र्स को आकर्षित करने और दिलचस्प तरीके से उनकी प्रतिभा और ज्ञान को पुरस्कृत करने का एक प्रयास है. जहां हज़ारों की संख्या में यूज़र्स प्रतिदिन अपने ज्ञान को परखते हैं, इनमें से 100 से अधिक लोगों नेपुरस्कार में मोटी रकम पहले ही जीत ली है. इस क्विज़ को यूज़र्स के लिए अधिक उत्साहजनक बनाने के लिए यूसी न्यूज़ कुछ भावी और विशेष दौर की मेज़बानी करने के लिए प्रतिष्ठित बॉलीवुड सितारों को आमंत्रित करने पर विचार कर रही है. प्रसिद्ध क्विज़ आधारित टीवी शो की अनुपस्थिति में यह चलते फिरते कहीं भी हिस्सा ली जाने वाली क्विज़ प्रतियोगिता आपके विवेक की परख करने हर मिनट तेज़ी से सोचने का एक अच्छा मौका है.

अपने विवेक को परखने के रोमांच का अनुभव करने के लिए यूसी न्यूज़ का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें-

एंड्रॉयड संस्करणः  http://bit.ly/2aejWOT

आईओएस संस्करणः  https://apple.co/2mGGDgC

यूसी न्यूज़़ के बारे में 

यूसी न्यूज एक विशाल डेटा से युक्त कंटेंट वितरक है जो ट्रेंडिंग व चुनी व संगठित की गई खबरों का एक प्रमुख स्रोत है और यह उन सभी लोकप्रिय वर्गों को कवर करता है जिसे भारतीय यूज़र्स चलते फिरते उपभोग कर सकते हैं. समाचार, क्रिकेट, प्रौद्योगिकी, मनोरंजन, फिल्में, लाइफस्टाइल, स्वास्थ्य, हास्य आदि सहित 20 से अधिक विशेष चैनलों के साथ यूसी न्यूज़ मूल कंटेंट के लिए सोशल मीडिया और पारंपरिक मीडिया की साझीदारी में, स्वप्रकाशकों और प्रमुख ओपिनियन लीडर्स से ट्रेंडिंग कंटेंट एकीकृत करता है. यूसी न्यूज अब हिंदी, इंडोनेशियाई और अंग्रेज़ी सहित 3 भाषाओं में उपलब्ध है. यूसी न्यूज़, अलीबाबा मोबाइल बिज़नेस ग्रुप के भीतर एक कारोबार यूसीवेब का एक प्रमुख उत्पाद है. यूसीवेब का अग्रणी उत्पाद यूसी ब्राउज़र अब यूसी न्यूज़ से खबरों को एकीकृत करता है और स्टैटकाउंटर के मुताबिक यह भारत में नंबर 1 मोबाइल ब्राउज़र है. यूसी वेब और इसके उत्पादों के बारे में अतिरिक्त जानकारी www.ucweb.com पर मिल सकती है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -