भारत में उबोन की SW-11 स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जानें क्या हैं फीचर्स और कीमत
भारत में उबोन की SW-11 स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जानें क्या हैं फीचर्स और कीमत
Share:

भारत की टेक कंपनी उबोन (Ubon) ने लेटेस्ट Ubon SW-11 स्मार्ट वॉच को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्ट वॉच में यूजर्स को स्लीप ट्रैकिंग, स्टेप काउंटर, रिमाइंडर और ट्रैनिंग मोड जैसे फीचर्स मिलेंगे. इस वॉच की खासियत की बात करें तो कंपनी ने इस डिवाइस में हमेशा ऑन रहने वाली कलर डिस्प्ले दी है. साथ ही यह वॉच यूजर का हार्ट रेट और बल्ड प्रेशर को भी मॉनिटर कर सकती है. वहीं, कंपनी ने इस स्मार्ट वॉच की कीमत 2,199 रुपये रखी है. हालांकि, यह वॉच अमेजन पर 1,599 रुपये के प्राइस टैग के साथ अवेलेबल है. तो आइए जानते हैं उबोन एसडब्ल्यू-11 की स्पेसिफिकेशन के बारे में-

इस स्मार्टवॉच की फीचर्स की बात करें तो इस वॉच में कंपनी ने 1.3 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 240*240 पिक्सल है. साथ ही कंपनी ने इस वॉच में 150 एमएएच की बैटरी दी है, जो लगातार 7 दिन तक काम करेगी. वहीं, इस स्मार्ट वॉच की बैटरी तीन घंटे में फुल चार्ज हो जाती है. इसके अलावा यूजर्स को इस वॉच के बॉक्स में दो स्ट्रैप्स और चार्जिंग केबल मिलेगा.

यह स्मार्ट वॉच ग्राहकों के लिए ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ ई-कॉमर्स साइट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. कंपनी ने इस वॉच में हार्ट रेट, बीपी, कैलरी काउंटर और पेस ट्रैकिंग जैसे सेंसर दिए हैं. इसके अलावा यूजर्स को इस वॉच में अलार्म, रिमांडर और टाइमर जैसे फीचर्स भी मिले हैं. वहीं, यह वॉच एंड्रॉयड और आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम को भी सपोर्ट करती है.

Realme Buds Air के लॉन्च होने से पहले डिटेल्स हुई लीक

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड की बिक्री के आंकड़े को बताया गलत, दिया बड़ा बयान

यहां बिक रहा है हवा से बना सेहतमंद पानी, कीमत 8 रुपए बोतल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -