UBON ने 10000mAh का पावरबैंक किया लांच
UBON ने 10000mAh का पावरबैंक किया लांच
Share:

 कोरोना वायरस के डर से देश में लॉक डाउन लगा दिया गया था | ऐसे में न ही कोई हर से बाहर निकल पा रहा था न ही बाहर से कोई सामान मंगवा पा रहा था | पर अब जब लॉक डाउन खुल गया है तो अभी भी लोग बाहर से कोई भी सामान लाने में बहुत घबरा रहे है | वायरस के कारण सभी काम ठप्प पड़े है और इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने से पहले कई बार सोचना पड़ता है | ऐसे में गैजेट एक्सेसरी एवं कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड यूबॉन ने 2,999 रुपये के दाम पर देश में नया पावरबैंक यूबॉन पीबी एक्स-22 बॉस पावर को पेश कर दिया है। इसके अलावा कंपनी ने दावा किया है कि यह पावरबैंक मेड इन इंडिया है। और इसकी क्षमता 10,000 एमएएच तक की है| साथ ही  इसमें दो यूएसबी पोर्ट के साथ 500 लाइफ साइकल्स दी जा रही  है। इसमें इडिकेटर के नाम पर एलईडी लाइट भी दी जा रही  है।

वहीं यूबॉन के इस पावरबैंक 2.1 डुअल यूएसबी के साथ लांच किया है जो टू-वे फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। इसके अलावा कंपनी ने दावा किया है कि इसमें फास्ट चार्जिंग दी है। वहीं  एक साल की वारंटी इसमें दी जा रही  है। और यूबॉन के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक ललित अरोड़ा ने इसकी पेशकश पर कहा, 'हम अपना नया पीबी एक्स-22 बॉस पावरबैंक पेश करने के लिए बहुत उत्सुक  हैं। इसके अलावा कोरोना वायरस के बाद भी हमारी आरएंडडी टीम हमारे उपभोक्ताओं को टॉप प्रोडक्ट देने के लिए काम कर रही है। साथ ही नया पावरबैंक वर्क फ्रॉम होम की आवश्यकता को ध्यान में रखकर बनाया गया है। 

जानकारी के लिए बता दें कि इसी साल शुरुआत में कंपनी ने खास नोटबुक पेश किया है। इसके साथ ही यूबॉन ने अपने इस नोटबुक को वायरलेस सुपर डायरी का नाम दिया है। वहीं इस डायरी की खासियत यह है कि इसका उपयोग वायरलेस चार्जर के तौर पर भी किया जा सकता हैं। UBON के इस दमदार उत्पादन की प्राइस केवल 2,999 रुपये है। यदि बात की जाए इसके फीचर्स की तो  इसमें 10 वॉट का वायरलेस चार्जर है। जिसे आवश्यकता पड़ने पर अपना फोन चार्ज भी किया जा सकता हैं। और इसमें 200 पन्ने दिए गए हैं। वहीं इस डायरी के साथ एक केबल भी मिल सकता है  जो कि डायरी के साथ ही अटैच है और आवश्यकता पड़ने पर उसे निकाला भी जा सकता हैं। इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट है।

Mi Smart Band 4C हुआ लांच, जानिये क्या है कीमत

WhatsApp में नंबर सेव करना हुआ और भी आसान, देखिये यह ख़ास फीचर

Samsung ने WhatsApp के साथ इस सर्विस का किया विस्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -