IIT के छात्रों को 2 करोड़ रुपए ऑफर कर रही ये कंपनी, देखें पूरी डिटेल्स

नई दिल्ली: उबर टेक्नोलॉजीज इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजीज की फाइनल प्लेस्मेंट के पहले दिन उबर टेक्नोलॉजीज ने स्टूडेंट्स को सबसे अधिक वेतन का ऑफर दिया है. कंपनी ने 2 करोड़ रुपये प्लस की सैलरी की पेशकश की है. सैन फ्रांसिसको में आधारित मोबिलिटी सर्विस कंपनी ने IIT बॉम्बे, मद्रास, रूड़की, कानपुर, गुवाहाटी और वाराणसी में ऑफर किए गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उबर का सैलरी पैकेज लगभग 274,250 डॉलर या तक़रीबन 2.05 करोड़ रुपये का है. इसमें 128,250 डॉलर (लगभग 96 लाख रुपये) का बेस पे, टार्गेट कैश बोनस, न्यू हायर ग्रांट और साइन इन बोनस शामिल है. लगभग छह वर्षों के अंतर के बाद IIT कैंपस में 2 करोड़ रुपये का सैलरी पैकेज ऑफर किया गया है. गत वर्ष IIT में टॉप पैकेज दो लाख डॉलर का था, यानी लगभग 1.48 करोड़ रुपये. यह सेन फ्रांसिसको में आधारित आईटी कंपनी Cohesity की तरफ से था.

हालांकि, अभी तक उबर ने अपने पैकेज पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि उबर हैदराबाद और बेंगलुरू में स्थित अपने सेंटर्स के लिए इंजीनियरों को रख रही है. कंपनी ने कहा कि इस जारी रिक्रूटमेंट ड्राइवेंट के अनुसार, उबर निरंतर पूरे देश के टॉप टेक्नोलॉजी कैंपस में जा रही है, जिसमें IIT भी शामिल हैं. कंपनी वहां मौजूद नौकरियों के लिए अप्लाई करने के लिए ग्रेजुएट लोगों को मौका दे रही है.

केंद्र सरकार ने लिखी महाराष्ट्र सरकार को चिट्ठी, दिए यह अहम निर्देश

CM ममता बनर्जी के खिलाफ FIR दर्ज, किया राष्ट्रगान का अपमान

राष्ट्रीय प्रदूषण नियंत्रण दिवस आज, प्रदूषण से सुरक्षित रहने के लिए डाइट में शामिल करें ये चीज़ें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -