ड्राइवरों के लिए मुफ्त नेत्र परीक्षण की पेशकश करने वाला है सड़क परिवहन मंत्रालय
ड्राइवरों के लिए मुफ्त नेत्र परीक्षण की पेशकश करने वाला है सड़क परिवहन मंत्रालय
Share:

कोलकाता: उबर और लेंसकार्ट ने सरकार द्वारा आयोजित, पहले सड़क सुरक्षा माह के दौरान जागरूकता फैलाने और सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय के साथ साझेदारी की घोषणा की है। ' दोनों कंपनियां मुफ्त नेत्र-परीक्षण की पेशकश के लिए लागतों को साझा कर रही हैं, और संभावित दृष्टि को कम करने के लिए दिल्ली एनसीआर में ड्राइवर-साझेदारों को INR 10 मिलियन मूल्य के सब्सिडी वाले दृष्टि सुधार और पढ़ने वाले चश्मे को दोषपूर्ण दृष्टि से उत्पन्न कर सकते हैं।

इसके अलावा, उबर ने ड्राइवर समुदाय के लिए एक शैक्षिक वीडियो भी लॉन्च किया। नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित उद्घाटन समारोह के एक भाग के रूप में, नितिन गडकरी, केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग (MoRTH) मंत्री, ने 10 टॉप रेटेड उबर ड्राइवर-पार्टनर्स को दृष्टि सुधार चश्मा वितरित किया। नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित उद्घाटन समारोह के एक हिस्से के रूप में, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी ने 10 शीर्ष रेटेड उबर ड्राइवर-भागीदारों को दृष्टि सुधार चश्मा वितरित किया।

नितिन गडकरी ने कहा, “सड़क दुर्घटना से होने वाली मौतें और चोटें एक प्रमुख और बढ़ती सार्वजनिक स्वास्थ्य महामारी हैं। अकेले 2019 में, देश भर में सड़क दुर्घटनाओं में 1.54 लाख से अधिक लोग मारे गए थे। भारत को केंद्र, राज्य और नगरपालिका सरकारों, गैर सरकारी संगठनों, कॉर्पोरेट नागरिकों और व्यक्तियों से एक सामूहिक प्रयास की आवश्यकता है जो भारत में सड़क सुरक्षा की नींव विकसित करने में मदद करें और सड़क दुर्घटनाओं के कारण होने वाली मृत्यु और गंभीर चोटों को कम करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को पूरा करने में मदद करें।

ऑफिसर पद पर निकली वेकेंसी, मिलेगी 1 लाख से अधिक सैलरी

असम के मुख्यमंत्री ने गुवाहाटी के बाहरी इलाके में रखी विज्ञान शहर परियोजना की नींव

ठंड में बच्चों ने हारी जिंदगी की जंग, हुए मौत का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -