प्रतीक्षा समय को कम करने के लिएउबर ने शुरू की 'पिन-डिस्पैच' सुविधा
प्रतीक्षा समय को कम करने के लिएउबर ने शुरू की 'पिन-डिस्पैच' सुविधा
Share:

उबर परिवहन सेवा प्रदाता ने सोमवार को प्रतीक्षा समय को कम करने और राइडर अनुभव को बढ़ाने के उद्देश्य से दिल्ली हवाई अड्डे पर 'पिन-डिस्पैच' सुविधा शुरू करने की घोषणा की है। उबर के एक बयान में कहा गया है कि यह सुविधा पहले से ही बेंगलुरु और हैदराबाद हवाई अड्डे पर उपलब्ध है, प्रतीक्षा समय में 80% की कमी और समर्पित क्षेत्रों में यातायात प्रवाह में सुधार हुआ है और यह इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 (टी 3) पर उपलब्ध होगा।

कंपनी के बयान में कहा गया है, "आज से, जब राइडर्स आईजीआई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर UberGo का अनुरोध करते हैं, तो उन्हें एक अद्वितीय छह अंकों का पिन प्राप्त होगा, जिसका उपयोग उन्हें पिकअप क्षेत्र में पहले उपलब्ध ड्राइवर से मैच करने के लिए किया जाएगा, जिससे प्रतीक्षा समय लगभग शून्य हो जाएगा। राइडर को ड्राइवर को पिन प्रदान करना होता है, जो सवारी शुरू करने पर ऐप में एक बार संख्यात्मक कोड इनपुट करेगा। राइडर्स को अतिरिक्त सत्यापन जांच के लिए चालक और वाहन का विवरण प्राप्त होगा।

उबर इंडिया और साउथ एशिया राइडर ऑपरेशंस हेड ने कहा, ''बेंगलुरु और हैदराबाद में सवारों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद, हमें विश्वास है कि नई सुविधा से यात्रियों को प्रतीक्षा समय कम करने, ट्रैफिक भीड़ को कम करने और नई सामान्य स्थिति में शारीरिक गड़बड़ी को कम करने में मदद मिलेगी। कंपनी ने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि वेटिंग जोन में सवारियों को पहले वाहन की सुविधा मिले, उबर को लाइनअप में वेटिंग टाइम कम करने की उम्मीद है, जिससे सोशल डिस्टेंसिंग में आसानी हो।

नितिन गडकरी का बड़ा एलान, कहा- अगले 5 वर्षों में ऑटोमोबाइल विनिर्माण केंद्र के रूप में विकसित होगा भारत

इस दिवाली महिंद्रा दे रही है सरकारी कर्मचारियों को शानदार तोहफा, जानिए क्या होगा खास

भारत में लॉन्च हुई Royal Enfield Meteor 350, 1.75 लाख रुपये से शुरू है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -