मिनटों में चमकी उबर महिला ड्राइवर की किस्मत, बनी करोड़ों की मालकिन
मिनटों में चमकी उबर महिला ड्राइवर की किस्मत, बनी करोड़ों की मालकिन
Share:

आज के समय में कब क्या हो जाए इसका अनुमान लगाना बेहद ही मुश्किल है, वही उबर ईट्स में ड्राइवर की जॉब करने वाली एक महिला की खुशियों का उस समय ठिकाना नहीं रहा जब उसे खबर मिली कि उसकी लॉटरी लग गई है तथा अब वो करोड़पति बन गई है। US के मैरीलैंड की एक औरत आमदिनों की भांति ही उस दिन भी काम ही कर रही थी। उसकी जिंदगी में अप्रत्याशित मोड़ तब आया जब उसने बीते हफ्ते खरीदे गए एक लॉटरी टिकट को खंगाला तथा उसे पता चला कि वही विनर चुनी गई है।

वही लॉटरी अफसरों ने बताया कि उबर ईट्स की डिलीवरी के बीच पांच बच्चों की मां ने 250,000 डॉलर मतलब की 1,87,19,600 रुपये जीत लिया है। तत्पश्चात, लॉटरी जीतने वाली 47 वर्षीय महिला ने रिपोटर्स को बताया कि अब वो उबर ईट्स में काम नहीं करना चाहती है।  महिला ने लॉटरी को लेकर बताया कि काम के चलते ही वो एक दिन क्विक सेस मार्ट में रुकी तथा तुरंत कुछ टिकट खरीद ली। फिर महिला ने मैरीलैंड लॉटरी ऐप का इस्तेमाल करते हुए, ज्यादातर पुरस्कारों की केटेगरी में स्क्रैच-ऑफ की सूची निकाली तथा एक से 10 डॉलर का कैश गेम चुना। 

साथ ही महिला ने कहा कि वो इससे पूर्व छोटे-छोटे कैश प्राइज जीत चुकी थी तथा अब तक वो अधिकांश 1,500 डॉलर की ही लॉटरी जीत पाई थी मगर इस बार किस्मत ने साथ दे दिया तथा वो करोड़पति बन गई। महिला ने बताया कि वो लॉटरी से प्राप्त हुए पैसों से पहले कुछ बिलों का भुगतान करेगी तथा अपने घर पर के लिए डाउन पेमेंट देगी। इसके पश्चात् शेष पैसों से अपने बच्चों की आर्थिक सहायता करने की प्लानिंग कर रही है।

शादी में आने वालों के लिए कपल ने बनाये ऐसे नियम कि पढ़कर सिर पकड़ लेंगे आप

यहाँ स्थित हैं इंद्रधनुष पर्वत, दूर-दूर से देखने आते हैं लोग

पेट के ऑपरेशन के लिए जमा किये थे पैसे, चूहों ने कुतर कर बना दिया कचरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -