उबर के ड्राइवर ने पैसेंजर से कहा, मैम ! आपकी याद आती है
उबर के ड्राइवर ने पैसेंजर से कहा, मैम ! आपकी याद आती है
Share:

पुणे. आज के समय में सोशल मीडिया के माध्यम से आप आसानी से किसी से भी सम्पर्क कर सकते है, अपनी शिकायत कर सकते है. इस स्थिति में सामने वाले पक्ष को कार्रवाई करनी ही पड़ती है. ऐसा ही एक मामला पेश आया पुणे का, जहां उबर कम्पनी के ड्राइवर ने पैसेंजर महिला को मैसेज करके कहा, "मै आपको मिस कर रहा हू". जिसके तहत पुणे निवासी अम्बिका शर्मा अनवाकर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 7 मई को उन्होंने एयरपोर्ट से उबर कैब बुक की थी, उनके साथ उस दिन चचेरी बहन और बच्चे भी थे.

सफर के दौरान ड्राइवर ने उनसे बात करना शुरू कर दी. हमने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया. जिसके दस दिन बाद ड्राइवर ने वाट्सअप पर अम्बिका को मैसेज किया. मैसेज में उसने अपना नाम संजय बताया. जब अम्बिका ने उससे पूछा कि मैसेज क्यों कर रहे हो तो उसने जवाब दिया कि कुछ नहीं आपको मिस किया था.

ड्राइवर ने अम्बिका से ये भी पूछ डाला कि अभी वह कहां है बंगलौर में है या पुणे में. ड्राइवर की इस हरकत के कारण अंबिका ने सोशल मीडिया पर उबर से इस बारे में शिकायत की. जिसके तहत कंपनी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उस ड्राइवर को नौकरी से सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ जांच की जा रही है.

ये भी पढ़े 

Uber के नई प्राइवेसी सेटिंग में आने वाले बदलाव !

2020 तक उबेर लांच करेगी अपनी फ्लाइंग कैब

जून से TB पीड़ित बच्चों को मिलेगी स्वाद भरी दवाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -