टैक्सी चालकों को Uber ने दिया बड़ा तोहफा
टैक्सी चालकों को Uber ने दिया बड़ा तोहफा
Share:

कोविड-19 की वजह से लॉकडाउन लगाया गया था, जिसने देश की आर्थिक व्यवस्था को बहुत क्षति पहुंचाई है. लेकिन अभी हालात साधारण नहीं है, किन्तु लोग अपने रोजगार पर वापस अवश्य लौट रहे हैं. हाल ही में कैब एग्रीगेटर्स सर्विस देने वाली कंपनी उबर ने इस बात का खुलासा किया है कि लॉकडाउन के पश्चात उबर ऑटो राइडर्सशिप अब वापस पटरी पर लौट रही है. जिसके चलते व्यापार में भी बहुत उछाल देखने को मिला है.

इस दिन लॉन्च होगी BMW R18 Cruiser Bike

इसके अलावा कैब एग्रीगेटर्स उबर की सर्विस में ऑटो और मोटो जैसी कम लागत वाली सेवाओं का लोग ​अधिक उपयोग कर रहे हैं. जिसमें पोस्ट लॉकडाउन के पश्चात मंगलवार यानी 18 अगस्त को सबसे अधिक लोगों ने सफर किया. उबर ऑटो श्रेणी में दिल्ली के साथ कई शहरों में राइडर की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. जिसमें जयपुर और चंडीगढ़ भी सम्मिलित हैं. रिपोर्ट के मुताबिक उबर ऑटो करीब 80 फीसद तक जिलों में राइडर के साथ वापसी कर चुका है.

बहुत सस्ती कीमत में बाजार में बिक रही ये बाइक

बता दे कि उबर के उत्तर और पश्चिम इलाकों के महाप्रबंधक शिवा शैलेंद्रन ने बताया कि "लोग दोबारा से यात्रा प्रारंभ करने के पश्चात कम लागत वाले उत्पादों को देख रहे हैं, खासकर हमारी ऑटो श्रेणी अन्य मोड्स की तुलना में रफ्तार से ठीक हो रही है. इसके साथ ही हमारे ऐप सुरक्षा उपायों, विश्वसनीय डोर-टू-डोर सेवा और सस्ती कीमतों के साथ हमें विश्वास है कि ऑटो भारत में नए शहरों में भी हमारी सेवा को बढ़ाएंगे.बता दें, राइड-हाइलिंग कंपनी ने गो ऑनलाइन चेकलिस्ट जैसे सुरक्षा उपायों का एक सेट लॉन्च किया है, जिसमें सवार और ड्राइवर दोनों के लिए एक अनिवार्य मास्क, ड्राइवरों के लिए ट्रिप से पहले मास्क के साथ सेल्फी, ड्राइवर को सोशल डिस्टेंसिंग की शिक्षा और अपडेटड यात्रा को रद्द करने की इजाजत सम्मिलित है.

अब लोगों को मास्क पहनाएगी मशीन, वीडियो हो रहा वायरल

MSME सेक्टर पर कोरोना का कहर, कीमत की कटौती से आ रही ऑटो सेक्टर में गिरावट

जैगुआर तथा लैंड रोवर के बिकने पर टाटा मोटर्स ने किया अफवाहों का खंडन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -