संयुक्त अरब अमीरात वीजा: 12 देशों के लिए नए यात्रा वीजा जारी करना हुआ बंद
संयुक्त अरब अमीरात वीजा: 12 देशों के लिए नए यात्रा वीजा जारी करना हुआ बंद
Share:

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) ने अस्थायी रूप से विदेशी कार्यालय के अनुसार अगले नोटिस तक पाकिस्तान सहित 12 देशों के पर्यटकों के लिए नए वीजा जारी करना बंद कर दिया है। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, समाचार को पाकिस्तान के विदेशी कार्यालय द्वारा मान्य किया गया है जिसमें कहा गया है कि यूएई प्रशासन द्वारा निर्णय "COVID-19 की दूसरी लहर से संबंधित माना जाता है" जैसा कि विदेश कार्यालय के प्रवक्ता हफीज चौधरी ने कहा है।

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सरकार यूएई सरकार से उसी की पुष्टि कर रही है। गौरतलब है कि विदेश कार्यालय ने कहा है कि यह निलंबन पहले से जारी वीजा पर लागू नहीं होगा। उल्लेखनीय रूप से, यह स्पष्ट नहीं है कि इस कदम से कितने वीज़ा श्रेणियां प्रभावित होंगी। संयुक्त अरब अमीरात में आमतौर पर व्यापार, यात्रा, पारगमन और छात्र वीजा जैसे विभिन्न प्रयोजनों के लिए अलग-अलग वीजा जारी किए जाते हैं। यह निर्णय संभवतः देश में कोरोना सकारात्मक मामलों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर लिया गया है।

पाकिस्तान ने एक सप्ताह के समय में कोरोना के 2000 से अधिक नए मामलों की सूचना दी है। पिछले महीने के अंत से, देश में ताजा मामलों में वृद्धि देखी जा रही है और अधिकारियों ने घोषणा की है कि देश दूसरी कोरोना लहर का सामना कर रहा है।

न्यूजीलैंड पुलिस ने हिजाब को अपनी वर्दी में किया पेश

ट्विटर ने चीन में लद्दाख दिखाने के लिए लिखित में मांगी माफी

संयुक्त राष्ट्र ने अकाल से बचाव के लिए जारी किए 100 मिलियन अमरीकी डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -