यूएई ने सभी कोविड टीकाकरण वाले लोगों जारी किया नया अपडेट

30 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) सभी देशों के पर्यटक वीजा आवेदन स्वीकार करेगा। यूएई की नई यात्रा आवश्यकताओं के अनुसार, पर्यटकों को विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा अनुशंसित कोविड -19 वैक्सीन इंजेक्शन में से एक के साथ टीकाकरण करने की आवश्यकता होगी।

पहले से प्रतिबंधित देशों के लोगों सहित सभी देशों के नागरिक इस फैसले से प्रभावित हैं। इसके अलावा, पर्यटक वीजा वाले यात्रियों को हवाई अड्डे पर आगमन पर एक आवश्यक त्वरित पीसीआर परीक्षण करना होगा। यात्रियों को अपनी टीकाकरण स्थिति दर्ज करने के लिए सरकार के स्वास्थ्य ऐप का भी उपयोग करना चाहिए। जो यात्री यूएई में टीका लगाए गए व्यक्तियों के लिए उपलब्ध विशेषाधिकारों का लाभ उठाना चाहते हैं, वे आईसीए प्लेटफॉर्म या अल होसन ऐप का उपयोग करके ऐसा कर सकते हैं। यूएई के नए यात्रा दिशानिर्देश के अनुसार, छूट प्राप्त समूहों सहित बिना टीकाकरण वाले यात्रियों के लिए सभी नियम प्रभावी हैं।

भारत, पाकिस्तान और नाइजीरिया के आगंतुकों पर प्रतिबंध लगाने के बाद से, यूएई धीरे-धीरे यात्रा प्रतिबंधों में ढील दे रहा है। देश के सबसे बड़े शहरों, अबू धाबी और दुबई के निवासियों को इस महीने की शुरुआत में लौटने की अनुमति दी गई थी।

भारत से अंतरराष्ट्रीय उड़ान भरने वाली सभी फ्लाइट्स पर इस माह तक लगा प्रतिबन्ध

राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष में याद किए गए मेजर ध्यानचंद

आज मध्य और उत्तर पश्चिम भारत में फिर बरसेंगे बादल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -