संयुक्त अरब अमीरात स्वास्थ्य सेवा समूह ने कोरोनोवायरस नौकरी घोटाले फसे केरल के नर्सों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ
संयुक्त अरब अमीरात स्वास्थ्य सेवा समूह ने कोरोनोवायरस नौकरी घोटाले फसे केरल के नर्सों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ
Share:

संयुक्त अरब अमीरात में प्रमुख स्वास्थ्य सेवा समूह केरल की उन नर्सों को नौकरी देने के लिए आगे आए हैं जो कोविड-19 नौकरी घोटालों का शिकार होने के बाद यहां फंसी हुई हैं। बुधवार को एक रिपोर्ट के अनुसार, गल्फ न्यूज ने कहा- "दक्षिण भारतीय राज्य की कई नर्सें भर्ती एजेंसियों द्वारा ठगे जाने के बाद फंसी हुई थीं, जिन्होंने 200,000 रुपये से लेकर 350,000 रुपये तक का अत्यधिक कमीशन लिया था। 

उन्हें कोविड -19 टीकाकरण और परीक्षण में नौकरी की पेशकश की गई थी। यूएई में केंद्र।" इस रिपोर्ट के बाद प्रमुख स्वास्थ्य समूहों ने अब प्रभावित नर्सों को नौकरी की पेशकश की है। गल्फ न्यूज के अनुसार शुक्रवार को, एस्टर डीएम हेल्थकेयर के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, आजाद मूपेन ने कहा: "हम जो भी योग्य हैं और लाइसेंस के साथ या उसके बिना पर्याप्त अनुभव रखने के लिए तैयार हैं। उन्हें साक्षात्कार में अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम होना चाहिए। "अगर उनके पास लाइसेंस नहीं है, तो हम उनके वीजा की प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं और लाइसेंस के लिए प्रयास करने के लिए उन्हें सहायता प्रदान कर सकते हैं।"

राइट हेल्थ के प्रबंध निदेशक संजय एम. पैठंकर ने कहा कि उनका समूह 40 नर्सों को भी काम पर रखने को तैयार है। "हमने दुबई में अभी पांच और सुविधाएं खोली हैं। वे तुरंत शामिल हो सकते हैं। उनके ठहरने के लिए फ्लैट तैयार हैं। हम उन्हें डीएचए लाइसेंस मिलने तक वीजा, आवास, परिवहन और मूल वेतन की व्यवस्था करेंगे। हमारी कंपनी उन्हें डीएचए लाइसेंस प्राप्त करने के लिए परीक्षण में शामिल होने में भी मदद करेगी।"

एनआईए ने एचएम किश्तवाड़ की साजिश में हिज्ब-उल-मुजाहिदीन के तीन आतंकियों के खिलाफ दर्ज किया मामला

साबरमती से टकराया मवेशियों का झुंड, 4 की मौत

ट्रैन में सफर कर रहा था युवक, स्टेशन पर उतरते ही हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -