UAE ने दस साल के गोल्डन रेजीडेंसी वीजा को दी पेशेवर मंजूरी
UAE ने दस साल के गोल्डन रेजीडेंसी वीजा को दी पेशेवर मंजूरी
Share:

खाड़ी देश में लोगों के प्रतिभाशाली और महान दिमाग रखने और राष्ट्र निर्माण में मदद करने के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) ने रविवार को पीएचडी सहित अधिक पेशेवरों के लिए दस साल का सुनहरा वीजा जारी करने की अनुमति दी। धारकों, चिकित्सकों, इंजीनियरों और कुछ विश्वविद्यालयों से स्नातक। दुबई के उपराष्ट्रपति, प्रधान मंत्री और शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम द्वारा संभाले गए ट्वीट्स की एक श्रृंखला के माध्यम से की गई यह प्रमुख घोषणा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि गोल्डन वीज़ा को उनके परिवार के साथ यूएई हाई स्कूल के शीर्ष स्नातकों के अलावा कृत्रिम बुद्धिमत्ता, बड़े डेटा या महामारी विज्ञान और वायरोलॉजी में विशेष डिग्री धारकों को भी दिया जाएगा।

 ट्वीट में लिखा है: 'भाइयों और बहनों हमने आज निम्नलिखित श्रेणियों में निवासियों को 10 साल का स्वर्णिम वीजा देने के निर्णय को मंजूरी दी और सभी पीएचडी धारक, सभी चिकित्सक, कंप्यूटर इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स, प्रोग्रामिंग, बिजली और क्षेत्रों में इंजीनियर जैव प्रौद्योगिकी, यूएई मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालयों से स्नातक जिन्होंने 3.8 और इससे अधिक के ग्रेड प्वाइंट औसत, जीपीए, स्कोर किया। ”

अमेरिकी PayPal उपयोगकर्ता खरीद सकते हैं क्रिप्टोकरेंसी

4 राशियां जो दिखावा करना करते है पसंद

वित्त मंत्री ने केंद्रीय बजट 2021 के लिए जनता के सुझावों का किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -