वीएफएस ग्लोबल ने कहा- "भारतीय यात्रियों के लिए यूएई पर्यटक वीजा...."

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) ने 1 अक्टूबर, 2021 को शुरू होने वाले एक्सपो 2020 व्यापार मेले से पहले भारतीय यात्रियों के लिए सीमाओं को फिर से खोलने की घोषणा की। 30 अगस्त, 2021 से वीजा सुविधा सेवा (वीएफएस) ग्लोबल ने यूएई पर्यटक वीजा को फिर से शुरू कर दिया है। 

यात्रियों को नमूना एकत्र करने के समय से 48 घंटों के भीतर और क्यूआर कोड प्रणाली का उपयोग करने वाली एक अनुमोदित स्वास्थ्य सेवा से और प्रस्थान हवाई अड्डे पर आयोजित रैपिड पीसीआर परीक्षण रिपोर्ट से जारी एक वैध नकारात्मक कोविड -19 परीक्षण प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा। प्रस्थान से कुछ घंटे पहले, एक क्यूआर कोड प्रणाली प्रदान की जाती है।

संयुक्त अरब अमीरात के लिए सीमाओं को फिर से खोलना यात्रा उद्योग के लिए एक आश्वस्त करने वाला कदम है, जिसमें संयुक्त अरब अमीरात भारतीयों के लिए सबसे लोकप्रिय स्थलों में से एक है, खासकर एक्सपो 2020 दुबई के साथ। नोएल स्वैन, बिजनेस हेड - शेंगेन, ई-वीसा और पासपोर्ट सर्विसेज, वीएफएस ग्लोबल ने कहा हम अपने सभी ग्राहकों की सुरक्षित यात्रा की कामना करते हैं। , अहमदाबाद, पुणे, कोलकाता, बेंगलुरु, चेन्नई, कोच्चि, हैदराबाद, नई दिल्ली और तिरुवनंतपुरम, जो वर्तमान में सप्ताह के सीमित दिनों में काम कर रहे हैं।

वैक्सीन नहीं लगवाई, तो न पेंशन मिलेगी और न ही राशन..., इस राज्य में सख्त हुआ प्रशासन

शहर में आलीशान घर, गांव में बंगला, 30 बड़ी गाड़ियों की मालकिन निकली गाँव की महिला सरपंच

एक्सीडेंट से पहले बेहद ही खुश थे सभी घर वाले, फिर हो गए दर्दनाक मौत का शिकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -