PKL 2019 : यू मुंबा ने गुजरात को दी करारी शिकस्त
PKL 2019 : यू मुंबा ने गुजरात को दी करारी शिकस्त
Share:

नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग के अहम मुकाबले में यू मुंबा ने गुजरात फार्चूनजाइंट्स को 32-20 से करारी शिकस्त दी। गुजरात के लिए जीबी मोरे और अंकित ने तीन-तीन अंक प्राप्त किए। दोनों टीमों के बीच शुरुआत में कड़ा मुकाबला हो रहा था। मुंबा ने पहले 3-1 की लीड बनाई मगर गुजरात ने 3-3 से स्कोर बराबर कर लिया। मुंबा ने इसके बाद निरंतर प्वांइट प्राप्त किए और 8-5 की लीड हासिल की।

हालांकि पहले हाफ के अंत तक मुंबा ने 9-7 की बढ़त प्राप्त की। पहले हाफ के अंत तक गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स की ओर से अंकित ने डिफेंस में सबसे ज्यादा 3 अंक हासिल किए वहीं यू मुंबा के लिए अभिषेक सिंह और सुरेंदर सिंह ने 4-4 अंक प्राप्त किए। मुंबा के कप्तान फजल अत्राचली ने इस मैच में अपने 250 टैकल पॉइंट पूरे किए। दूसरे हाफ में आने के कुछ ही देर बाद मुंबा की टीम 15-9 से आगे निकल गई।

30वें मिनट तक पूर्व विजेता ने स्कोर 18-11 तक पहुंचा दिया। जिस तरह का खेल मुम्बा खेल रही थी उससे गुजरात की वापसी बेहद मुश्किल लग रही थी. एक तरफ जहां मुम्बा लगातार अंक ले रही थी तो गुजरात अंको को लेकर संघर्ष करती दिखी। दूसरे हाफ की पांचवीं मिनट में यू मुंबा ने गुजरात को ऑलआउट करके छह अंको की अहम लीड प्राप्त की। मैच खत्म होने तक यू मुंबा 32-20 से आगे थी और उसने आसानी से यह जीत प्राप्त कर ली । वैसे यह गुजरात की चार मैचों में पहली हार है।

PKL 2019 : यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बीच टाई हुआ मैच

PKL 2019 : यूपी योद्धा ने सीजन की पहली जीत दर्ज करते हुए यू मुंबा को दी पटखनी

पीकेएल 2019 : जयपुर पिंक पैंथर्स ने दी हरियाणा स्टीलर्स को शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -