PK: यू-मुम्बा ने पटना पाइरेट्स को किया पस्त
PK: यू-मुम्बा ने पटना पाइरेट्स को किया पस्त
Share:

सोनीपत- प्रो कबड्डी लीग के इंटर जोन मुकाबले में कल यू-मुम्बा और पटना पायरेट्स की भिड़ंत हुई जिसमे मुम्बा ने पटना पायरेट्स को रोमांचक तरीके से 51-41 के अंतर से हराया. मुकाबला सोनीपत के मोतीलाल नेहरू स्कूल स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम में खेला गया था.

मुकाबले में पटना ने टॉस जीता और कोर्ट चुना, पहली रेड मुम्बा की रही. मुम्बा की और से कशिलिंगे ने रेड डाली लेकिन उनको श्रीकांत जाधव ने टेकल कर लिया,और पटना एक अंक से आगे हो गया, पटना की और से पहली रेड मोनू गोयत ने डाली और वो रेड में सफल हुए ,अब पटना ने मुम्बा पर दो अंको की बढ़त बन ली थी. मैच के आठवे मिनिट में मुम्बा और पटना का स्कोर बराबरी पर था, हाफ टाइम के पहले तक स्कोर बराबरी पर था, लेकिन मुम्बा ने रेड और डिफेन्स में कमाल का प्रदर्शन किया और हाफ टाइम तक मुम्बा ने पटना को पीछे छोड़ते हुए स्कोर को 24 - 14 कर दिया.

एक समय पटना ने स्कोर का अंतर सिर्फ दो ही रहने दिया था,लेकिन मुम्बा ने फिर वापसी की और पटना को फिर से पीछे कर दिया. मुम्बा के डिफेन्स ने पटना के कप्तान और स्टार रेडर प्रदीप नरवाल को लगातार बाहर रखा. और अंको में इजाफा करते गए. अंतिम समय में प्रदीप ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन वो मैच नहीं जीता पाए. इस मैच में प्रदीप ने 21 अंक लिए जिसमे उनको 25 रेड डालनी पड़ी, मुम्बा के काशीलिंगे ने भी अपनी टीम के लिए 15 अंक लिए.

 

जीएसटी लागू होने के बाद बीसीसीआई ने किया 44 लाख का भुगतान

धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट के बाद अब आया 'हेलिस्कूप'

अमेरिकी ओपन का फाइनल आज राफेल नडाल के सामने होंगे एंडरसन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम का चयन आज, पहले तीन वनडे में किसको मिलेगा मौका?

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -