U 19 ASIA CUP : भारत ने बनाई सेमीफाइनल में जगह, पाकिस्तान हुआ बाहर
U 19 ASIA CUP : भारत ने बनाई सेमीफाइनल में जगह, पाकिस्तान हुआ बाहर
Share:

नई दिल्लीः भारत ने श्रीलंका में खेले जा रहे अंडर 19 एशिया कप में अपनी जगह पक्की कर ली है। वहीं पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। अंडर 19 एशिया कप में चार टीमों ने सेमीफाइनल में जगह बनाई है। जिसमे मेजबान श्रीलंका, भारत, बांग्लादेश और अफगानिस्तान शामिल है। पाकिस्तान की टीम को आखिरी मुकाबले में कुवैत पर मिली 163 रन की जीत के बाद भी टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। भारत ने तीनों ग्रुप मुकाबलों में जीत हासिल कर अजेय रहते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई।

भारत ने पहले मैच में कुवैत को सात विकेट से हराया था जबकि दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान पर 60 रन से जीत दर्ज की थी। आखरी लीग मैच में भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीन विकेट से जीत हासिल की थी। टीम इंडिया को मेजबान श्रीलंका के खिलाफ सेमीफाइनल के पहले में खेलना है। श्रीलंका ने 3 में दो ग्रुप मैच जीतकर सेमीफाइनल मे जगह बनाई है।

मेजबान टीम ग्रुप बी में प्वाइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर रही थी। एशिया कप में सरा सेमीफाइनल मुकाबला अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीम के बीच होगा। बांग्लादेश की टीम ग्रुप बी में टॉप पर रही थी जबकि अफगानिस्तान ग्रुप ए में दूसरे स्थान पर रही थी। बता दें कि भारत ने सातवीं बार एशिया कप में अपनी जगह बनाई है।

बदल गया फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम, ये होगा नया नाम

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, राहुल को नहीं मिली जगह

देश को 7 बजे का इंतज़ार, धोनी ले सकते हैं संन्यास ! विराट के ट्वीट ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -