नवरात्री के दिनों में कुछ ऐसे ही लोग मिलते हैं हमे

ये आप भी जानते हैं, नवरात्री के दिन चल रहे हैं और हर कोई आजकल मातारानी को मनाने में लगा रहता है. कैसे..? उपवास करके और कैसे भाई. जी हाँ, पुरे साल जो उल्टा सीधा खाते रहते हैं वो नवरात्री आते ही सीधे और सच्चे मातारानी के भक्त बन जाते हैं. उपवास करते हैं नौ दिन का, माताजी की पूजा करते हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि हर दिन अलग अलग लुक लेकर फोटोज क्लिक करते हैं और उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट पर लगा देते हैं वो भी हैश टैग के साथ. आप भी करते ही होंगे ऐसा ही कुछ. तो आज हम आपके लिए एक वीडियो लेलकर आये हैं, वो भी नवरात्री स्पेशल. जी हाँ, इन नौ दिनों में कितने तरह के लोगों से हमारा सामना होता है ये हम इन दिनों में ही देख पाते हैं.

आप भी उपवास करते होंगे और आपको भी कई तरह के लोग मिलते होंगे. जैसे कोई जरूरत से ज्यादा ही भक्त बन जाता है. कोई खाने की चीज़ को देखकर रह नहीं पाता. कोई होते हैं ऐसे जो अपने धार्मिक लुक में ही दिखाई देते हैं. चाहे वो पुरे साल कैसे भी घूमे, लेकिन इन नौ दिन में ये अपने इस लुक को पीछे नहीं छोड़ते. तो चलिए आपको मिलवाते हैं हम ऐसे ही लोगों से जो इस वीडियो में दिखाए गए हैं. बता दे ये वीडियो PopXo द्वारा शेयर किया गया है जो वाकई मज़ेदार है.

कुछ ऐसी ही लाइफ होती है Science और Commerce के स्टूडेंट की लाइफ

लोगों को कार वाले की मदद करना पड़ा भारी, देखिये क्या हुआ इस वीडियो में

इस वीडियो को देखकर आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी, देख लीजिये आप भी