ट्रेंड्स के अनुसार चुनें जीन्स, ये देंगी आपको परफेक्ट लुक
ट्रेंड्स के अनुसार चुनें जीन्स, ये देंगी आपको परफेक्ट लुक
Share:

जीन्स, नाम सुनते ही कम्फ़र्ट, स्टाइल और टिकाऊ जैसे शब्द ज़हन में आते हैं. जीन्स का सही तरीके सचुनाव करना भी बहुत जरुरी है. हर कोई जेनस को बहुत ही कम्फर्टेबले समझता है. आपकी वॉर्डरोब में सीज़न की सबसे ट्रेंडी जीन्स का होना बहुत ज़रूरी है, इसलिए हम आपको बता रहे हैं टॉप ट्रेंड्स और उन्हें स्टाइल करने का तरीक़ा. आइये जानते हैं. 
 
लेकिन अगर कैशुअल वेयर की बात करें तो ब्लू डेनिम्स का कोई मुक़ाबला नहीं है, लेकिन आजकल इसे अलग-अलग कट्स और रंगों में पहनने का चलन है. यानि ये इतनी बदल चुकी हैं जो हर किसी को पसंद नहीं आती. कई सारे कट्स के साथ इसका लुक बेहद ही भद्दा लगने लगता है. वक़्त के साथ इसमें कई दिलचस्प बदलाव आए हैं.  

साइड सीम स्ट्राइप्स : जीन्स के बगल के हिस्से में अलग-अलग तरह की स्ट्राइप्स वाला यह डिज़ाइन, इस सीज़न में ख़ूब चलन में है. अलग रंग के कपड़े की स्ट्रिप से लेकर एम्ब्रॉयडरी तक जीन्स की साइड में लगी होती है. यह पैटर्न आपके पैरों को लंबा और पतला दिखाता है.  

रंगीन डेनिम्स : कलर्ड जीन्स आपके लुक को ड्रमैटिक बनाती हैं. यदि आप बहुत ज़्यादा चटक रंगों के साथ प्रयोग करने से कतराती हैं, तो गुलाबी, ऑलिव्स जैसे बुनियादी रंगों वाली जीन्स चुनें.  

डूडल्स और पैटर्न्स : इस सीज़न के सबसे ट्रेंडी डूडल्स और पैटर्न्स वाली जीन्स को ज़रूर आज़माएं. ये पैटर्न और डूडल्स आमतौर पर स्थानीय कलाओं से प्रेरित होते हैं. आप सादी जीन्स पर ख़ुद भी कोई पसंद का पैटर्न बनवा सकती हैं. 

एम्बेलिश्ड जीन्स : एम्ब्रॉयडरी, सीक्वेन्ड या पैच वर्क से आप अपने मिज़ाज के मुताबिक़ जीन्स स्टाइल करें. एम्बेलिश्ड जीन्स के साथ विंटेज बॉम्बर जैकेट पहनकर पार्टी लुक पाएं. 

पार्टी के लिए तलाश रहे हैं खास साड़ी, तो ये साड़ियां आपको देंगी स्टाइलिश लुक

इस बार शादियों में पहने मोती ज्वेलरी, नहीं पड़ेगी किसी और की जरूरत

विंटर में अपना सकती हैं स्कार्फ़ लुक, बनेगा नया स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -