मूड के अनुसार चुनें कंडोम

मूड के अनुसार चुनें कंडोम

लव मेकिंग करने की जल्दबाज़ी कई लोगों को होती है. ऐसे में कई बार लोग इसके लिए सेफ्टी लेना भूल जाते हैं और गड़बड़ हो जाती है. लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी होते हैं जो इस बात का ध्यान रखते हैं. अगर आपको भी याद रहता है तो आप किस तरह मूड के अनुसार कंडोम को चुनें इसके बारे में हम आज आपको बता रहे हैं. हर तरह के मूड के लिए एक अलग कंडोम होता है. आइये जानते हैं उनके बारे में.

* फ्लेवर्ड कंडोम : अगर आपको सिर्फ ओरल सेक्स करना है तो फ्लेवर्ड कंडोम आपके लिए बेस्ट होते हैं. कई तरह के फ्लेवर्ड कॉन्डम्स बाज़ार में उपलब्ध होते हैं. अगर सेक्स के लिए ले रहे है तो ध्यान रखें वो शुगर फ्री हो ताकि पार्टनर को यीस्ट इन्फेक्शन ना हो.

* डॉटेड कंडोम : डॉटेड कंडोम आपको कहीं ज्यादा सुख दे सकता है. अगर सेक्स को बहुत सेक्सी बनाना है तो इस कंडोम का इस्तेमाल कर सकते हैं जो आपको डबल मज़ा दे सकता है.

* सुपर थिन कंडोम : अगर आप कॉन्डम फ्री सेक्स का आनंद लेना चाहते हैं तो सुपर थीन कंडोम का यूज़ करें. ये बिलकुल स्किन की तरह होता है जो आपको कंडोम के बाद भी कंडोम फ्री मज़ा देगा.

* प्लेज़र-शेप्ड कंडोम : इस कंडोम का टिप लूज़ और काफ़ी बढ़ा हुआ होता है जो आप दोनों को चरम पर ले जाता है और सेक्स में आप दुगना आनंद ले पते हैं.

* ग्लो इन द डार्क कंडोम : अगर आपको किंकी सेक्स करना पसंद है तो आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं. ये कंडोम 30 सेकंड लाइट में रहकर बाद में अँधेरे में चमकने लगता है जो खास परतों से बनी होती है और सेफ पिग्मेंट के कारण वो अँधेरे में चमकने लगते हैं.

इस तरह खुद को सेक्सी फील देती हैं महिलाएं

अगर आपके वो नहीं बना रहे संबंध, ये हो सकती है वजह

हफ्ते में इस दिन लोग करते हैं सबसे ज्यादा सेक्स

?