हर मोके के अलग होती है Bra, फैशन के अनुसार अपनाये
हर मोके के अलग होती है Bra, फैशन के अनुसार अपनाये
Share:

सजने के लिए लड़कियां बहुत कुछ करती हैं. कपड़ों से लेकर मेकअप हर चीज़ का ध्यान अच्छे से रखती हैं. एक से एक महंगे कपड़े और नए से नया फैशन. लेकिन इतना सबकुछ करने के बाद भी कई बार ऐसा होता है कि कहीं ना कहीं कुछ कमी लगती है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं किस ड्रेस पर आपको किसी ब्रा पहननी चाहिए. इसे ध्यान में रखेंगे तो आपका फिगर और बॉडी शेप बहुत ही शानदार नज़र आएगा. चलिए जानते हैं ब्रा के वो प्रकार. 

* Adhesive-Bra: इस तरह की ब्रा में आगे या पीछे कोई पट्टी नहीं होती है. अगर आप टैंक टॉप या ऑफ शोल्डर और बैकलेस  वस्त्र पहनती है तो इस तरह की ब्रा पहननी चाहिए. 

Bandeau-Bra: इस तरह की ब्रा एक कपडे की पट्टी की तरह होती है. ये ब्रा स्तनों को पूरी तरह ढकती तो है पर संभालने में उतनी सक्षम नहीं होती. अक्सर इस तरह की ब्रा को शर्ट के अंदर पहना जाता है.

* Bridal-bras: आजकल शादी के मौके के लिए भी विशेष ब्रा आती है. जिसे पहनने पर ना सिर्फ आपके स्तनों का आकर सुघढ़ लगता है बल्कि ये बहुत ही उत्तेजक भी होती है.

* Built in Bra: इसमें एक ड्रेस के अंदर ही ब्रा जैसी सरंचना होती है. योगा और कसरत करने वाली लड़कियों को इस तरह के की ब्रा वाले कपडे पहनने चाहिए. ये आपके स्तनों की रक्षा भी करती है.

* Convertible-bra: जैसी वेशभूषा हो उसी के हिसाब से इस ब्रा को बदल सकते है. बैकलेस के साथ पहनना हो तो इसकी दोनों पत्तियां हटा दो, कंधे से शुरू होने वाली वेशभूषा हो तो एक तरफ की पट्टी हट सकती है. 

चेहरे के अनुसार ही चुनें अपने लिए Earrings नहीं होंगी कभी कंफ्यूस

नाखूनों को और भी खूबसूरत बनाने के तरीके, देखिये ये नेल आर्ट्स

समर में करें इस तरह का स्टाइल कैरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -