जल्द ही इस फिल्म को निर्देशित करेंगे हॉलीवुड डायरेक्टर Tyka Waity
जल्द ही इस फिल्म को निर्देशित करेंगे हॉलीवुड डायरेक्टर Tyka Waity
Share:

हॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार टाइका वाइटीटी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  हॉलीवुड फिल्मकार टाइका वाइटीटी 'डेडपूल 3' का निर्देशन कर सकते है. इंडस्ट्री के सूत्रों ने यह बात कही. अनुमानिक विदेशी मीडिया के अनुसार, 'डेडपूल 3' की आधिकारिक एलान  होनी अभी बाकी है, लेकिन 'थॉर : रैग्नारॉक' के निर्देशक वाइटीटी फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म का निर्देशन करने की दौड़ में आगे हैं, जो रेनॉल्ड्स को मावरिक हीरो के रूप में दर्शकों के सामने फिर से ले आएगा. जैसा की आप सभी जानते है कि 2 वर्ष पूर्व मई 2018 में 'डेडपूल 2' के निर्देशक डेविड लीच ने एक और 'डेडपूल' मूवी बनाने की इच्छा जाहिर की थी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि  'पोर्टल वी गॉट दिस कवर्ड' के अनुसार, वाइटीटी फिल्म का निर्देशन कर सकते हैं क्योंकि 2016 में ऐसी रिपोर्ट आई थी कि फॉक्स तीसरी फिल्म के लिए किसी दूसरे निर्देशक की तलाश में है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते वर्ष अक्टूबर 2019 में, पहली दो फिल्मों के लिए पटकथा लिखने वाले रीज और वर्निक ने कहा कि उनके पास 'डेडपूल 3' की कहानी के लिए स्क्रिप्ट है लेकिन प्रोडक्शन शुरू करने के लिए मार्वल स्टूडियोज से मंजूरी मिलने के इंतजार में हैं. रेनॉल्ड्स ने पिछले दिसंबर में 'लाइव विद केली एंड रायन' में जिक्र किया था कि 'डेडपूल 3' पर काम हो रहा है.

हॉलीवुड फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 की शूटिंग रूकी, मेकर्स ने बोली चौकाने वाली बात

पेटा के विज्ञापन से इस हॉलीवुड कलाकार ने दिया सन्देश, कहा- शाकाहारी बनें

सॉलमेट की धारणा पर विश्वास नहीं करती यह हॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -