कोरोना से ठीक हुई दो वर्ष की बच्ची, परिवार के अन्य सदस्य भी हुए ठीक
कोरोना से ठीक हुई दो वर्ष की बच्ची, परिवार के अन्य सदस्य भी हुए ठीक
Share:

आगरा के शमसाबाद इलाके में दो वर्षीय मासूम बच्ची ने दस दिन में कोरोना से जंग जीती ली है. बच्ची के अलावा पिता और चाचा ने भी महामारी पर जीत हासिल की है. रिपोर्ट नकारात्मक आने पर कोरोना से स्वस्थ हुई बच्ची उसके पिता, चाचा को भी चिकित्सालय से सोमवार को अवकाश मिल गया है. बच्चे के साथ उसके पिता ने उसी दिन से चिकित्सालय में देखरेख की थी. अब बच्ची, पिता, चाचा संक्रमण से ठीक हो चुके है. पूरी फैमिली ने राहत की सांस ली है.

भारत में दमदार कीमत के साथ लॉन्च हुई Hyundai Tucson, जानिए ख़ास फीचर्स

आपको बता दें कि बीती पांच जुलाई को कस्बा शमसाबाद के मोहल्ला गोपालपुरा निवासी 2 वर्षीय बच्ची आर्या शर्मा उम्र दो वर्ष, उसके पिता सौरभ शर्मा, चाचा अभिषेक शर्मा की जांच रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आई थी. जबकि फैमिली के अन्य मेंबर की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. कोविड-19 रिपोर्ट सकारात्मक आने के बाद हेल्थ विभाग की टीम ने हिंदुस्तान कॉलेज में उन्हें क्वारंटीन किया गया था. सोमवार साय को दो साल की बच्ची और उसके पिता और चाचा ने महामारी से जंग जीत ली. इसके बाद शमसाबाद इलाके पहुंचने पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पुष्प की बारिश कर स्वागत किया गया. सकुशल निवास आने पर फैमिली के साथ-साथ इलाके के लोगों में खुशी की लहर दौड़ पडी.

सावन 2020 : इस कारण बेहद ख़ास है सावन का महीना, जरूर करें शिव जी का पूजन

विदित हो कि उत्तप्रदेश में कोविड-19 अपना व्यापक असर दिखा रही है. आगरा राज्य के सबसे अधिक प्रभावित जिलों में से एक है. सोमवार को चौदह नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद शहरों में संक्रमित मरीजों की तादाद 1411 तक पहुंच गई है. 17 मरीजों के स्वस्थ हो जाने के बाद अब ये तादाद 1154 हो गई है. सोमवार को कोविड-19 से 1 मरीज की मौत हो गई, जिसके बाद आगरा में मृत्यु का आंकड़ा 93 तक पहुंच गया है. शहर में सक्रिय केस की तादाद फिलहाल 164 हो गई है. जिले में अबतक 30,510 लोगों के सैंपल लिये गये हैं. ठीक होने वालों की तादाद 81.08 प्रतिशत तक पहुंच गया है.

सावन 2020 : जीवन में बहुत आगे ले जाएगी भगवान शिव से जुड़ी ये रोचक बातें, एक बार जरूर पढ़ें

कोरोना की मार, रत्न-आभूषण निर्यात में 34.72 प्रतिशत की गिरावट

बैन होने के बाद भी डाउनलोड हो रहा TikTok, हैकर्स से लेकर साइबर पुलिस तक सभी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -