टू-व्हीलर कंपनी Keeway आज लॉन्च कर सकती है अपनी ये बाइक
टू-व्हीलर कंपनी Keeway आज लॉन्च कर सकती है अपनी ये बाइक
Share:

हंगरी की दोपहिया ब्रांड, टू-व्हीलर कंपनी Keeway ने आज से इंडिया में अपने सफर की शुरुआत कर दी है. आज एक इवेंट में कंपनी ने इंडियन मार्किट में तीन टू-व्हीलर मॉडल- K-Light 250 क्रूजर मोटरसाइकिल, Vieste 300 मैक्सी-स्कूटर और Sixties 300i स्कूटर को पेश कर दिया है. कीवे का स्वामित्व QJ समूह के पास है, जिसके पास बेनेली ब्रांड भी कहा जा रहा है. कीवे इस वर्ष के आखिर तक भारत में 5 और मॉडल लॉन्च करने की योजना बना रहे है. इन बाइक्स को यहां असेंबल भी किया जा चुका है. वहीं आज पेश किए गए वाहनों की बुकिंग शुरू भी शुरू की जा चुकी है. 

जिनकी 10,000 रुपए से बुकिंग भी कर पाएंगे. वहीं 26 मई से इन टू-व्हीलर मॉडल्स की टेस्ट ड्राइव शुरू होने वाली है और मई के आखिर या जून की शुरुआत से डिलिवरी भी शुरू हो चुकी है. हालांकि, कीवे ने अभी तक लॉन्च हुए तीनों टू-व्हीलर्स के मूल्य का खुलासा नहीं किया है. कहा जा रहा है कि अगले सप्ताह तक मूल्य सामने आ सकते हैं. 

कीवे वीएस्टे 300: कंपनी का दूसरा  मॉडल  Vieste 300 एक मैक्सी-स्कूटर भी है. ये चार एलईडी प्रोजेक्टर और DRL के साथ एक स्पोर्टी डिजाइन के साथ पेश की जा चुकी है. ये स्कूटर भी बिना चाबी के फोब के सतह मिल रहा है, जबकि इसमें 278cc का लिक्विड कूल्ड फोर-स्ट्रोक इंजन है, जो 6500 RPM पर 18.7HP और 6000 RPM पर अधिकतम 22Nm का टॉर्क भी प्रदान कर रहा है. इशके अन्य फीचर्स में 12 लीटर का फ्यूल टैंक, कॉन्टिनेंटल बेल्ट ड्राइव सिस्टम, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, टेलिस्कोपिक शॉक एब्जॉर्बर और डुअल-चैनल ABS हैं. इसका मुकाबला यामाहा एरॉक्स 155 और बीएमडब्लू C400 GT से होने वाला है. 

कीवे सिक्सटीज 300i: Keeway का तीसरा प्राडक्ट Sixties 300i एक रेट्रो क्लासिक स्कूटर भी है. रेट्रो लुक के लिए जिसमे हेक्सागोनल हेडलाइट और स्प्लिट भी दी जा रही है. ये स्कूटर 1960 के दशक से प्रेरित है, इसलिए इसके नाम में भी यह झलकता है. जिसमे 278cc का इंजन है जो 6500 rpm पर 18.7HP और 6000 rpm पर अधिकतम 22Nm टॉर्क विकसित करने का काम करता है. इसके साथ-साथ इसमें फुल-एलईडी हेडलाइट, मल्टी-फंक्शन इग्निशन स्विच, डुअल-चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक भी दिए जा रहे है.  

Royal Enfield को पछाड़ ये बाइक बनी 1000cc वाली भारत की बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिल

बड़े व्हील और स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ आज ही घर लेकर आए ये स्कूटर

KIA की इस इलेक्ट्रिक SUV को देखने के बाद दीवाने हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -