अंधाधुंध गोलियां चलाकर दो युवकों को किया ढेर, जानें क्या है मामला
अंधाधुंध गोलियां चलाकर दो युवकों को किया ढेर, जानें क्या है मामला
Share:

 

हरियाणा के सिरसा शहर में सोमवार रात्रि अंधाधुंध गोलियां बरसाकर 2 युवकों का कत्ल कर दिया गया. दोनों करने वाले शख्स शराब व्यवसायी थे. गांव चौटाला के करीब संगरिया मार्ग पर वारदात अंजाम दी गई. दोनों मरने वालों की पहचान मदिरा व्यापारी प्रकाश पूनिया निवासी गांव चौटाला व मुकेश गोदारा निवासी भारू खेड़ा के रूप में की जा रही है. 

जावड़ेकर पर सिब्बल का पलटवार, कहा- आप पर्यावरण मंत्री हैं, प्रदूषण क्यों फैला रहे हैं ?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार रात्रि गांव के करीब संगरिया मार्ग पर बने ढाबे पर बैठकर प्रकाश और मुकेश गोदारा भोजन कर रहे थे. तभी बाइक पर सवार होकर 5-7 युवक आए और गोलीबारी प्रारंभ कर दी. उन्होंने अंधाधुंध गोलियां चलाई है, जो सीधे प्रकाश और मुकेश को लगीं. गोलीबारी में बुरी तरह से घायल दोनों युवकों ने अवसर पर ही दम तोड़ दिया. फायरिंग करके सभी हमलावर मौके से फरार हो गए. लोगों ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों युवकों को चिकित्सालय पहुंचाया. जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. डबवाली के DSP कुलदीप बेनीवाल ने कहा कि नजदीक 35 गोलियां चली हैं. अभी आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है, किन्तु पुलिस केस की तह तक जाने में लगी है. हर पहलू से मामले की पड़ताल की जाएगी.

महज भाषा नहीं है हिंदी, जानिए पहली बार कब मनाया गया था हिंदी दिवस ?

दूसरी ओर हरियाणा में सोमवार को 694 नए रोगीयों मिलने के बाद कुल पॉजीटिव का आंकड़ा 26,858 पहुंच गया है. कोरोना दवा के ह्यूमन ट्रायल के लिए पीजीआई रोहतक में 70 लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है. ट्रायल की गई वैक्सीन का कोई निगेटिव इफैक्ट नहीं पाया है, जिसे प्रदेश सरकार बड़ी उपलब्धि मान रही है. पिछले 24 घंटों में 433 मरीज ठीक होकर घर लौटे. वहीं 6 मरीजों ने दम तोड़ दिया. जबकि, 165 की हालत नाजुक बनी हुई है, इनमें 133 रोगीयों की सांसें प्राण वायु के सहारे चल रही हैं, तो 32 वेंटीलेटर पर जीवन जंग लड़ रहा है. 

ममता ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- 'बंगाल के लोग राज्य को चलाएंगे...'

इंजीनियर्स डे : 'भारत का रत्न' इंजीनियर एम विश्वेश्वरैया

बिहार में कोरोना ढा रहा कहर, 27 हजार मरीज फिर मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -