अश्लील वीडियो कॉल के नाम पर ठगी करने वाले दो युवकों क किया गया गिरफ्तार
अश्लील वीडियो कॉल के नाम पर ठगी करने वाले दो युवकों क किया गया गिरफ्तार
Share:

कुरनूल: वनटाउन पुलिस ने शनिवार को दो युवकों को कथित तौर पर महिलाओं से अश्लील वीडियो कॉल के नाम पर ठगी करने के आरोप में गिरफ्तार किया. विवरण सीआई कला वेंकटरमण मीडिया को समझाया गया। कुरनूल जोन मिलिट्री कॉलोनी के तेलुगू जनार्दन के साथ-साथ श्रीरामनगर के बेस्टा प्रवीणकुमार पिछले कुछ समय से आम लोगों को ठग कर पैसे ले रहे हैं. रुपये में कॉल गर्ल की आपूर्ति और अश्लील वीडियो कॉल करना। 300 से रु. चारा की कीमत 5,000 रुपये तक बताई जा रही है।

WhatsApp पर ऐप्स का उपयोग करके एक साथ 100 से 1000 लोगों को बल्क मैसेज भेजे जा सकते हैं। अगर किसी को आकर्षित किया जाता है, तो उन्हें फोन और गूगल के माध्यम से पैसे इकट्ठा करने के लिए बरगलाया जाता है। हाल के दिनों में पीड़ितों की ओर से शिकायतें मिली हैं कि उनमें से बड़ी संख्या में पहले ही पैसे ट्रांसफर किए जा चुके हैं। इस पर ध्यान केंद्रित करते हुए वनटाउन ने सीआई जांच में तेजी लाई। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया और जोहरापुरम सबस्टेशन में पूछताछ की गई कि वह एक तेलुगु जनार्दन था।

एक अन्य संदिग्ध के अनुसार, मोंटेसरी स्कूल में प्रवीण कुमार और उनके सेल फोन और कार को जब्त कर लिया गया। साथ ही उनके बैंक खातों की भी पहचान कर ली गई है। 10 हजार से रु. उनके संज्ञान में आया है कि वे 20,000 रुपये तक कमा रहे हैं। जांच अभी भी जारी है। सीआई ने युवाओं को ऐसे लोगों के प्रति सतर्क रहने की सलाह दी।

दर्दनाक हादसा! ट्रक में घुसी कार, 4 लोगों की मौत पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जताया दुःख

दहेज के कारण ससुराल वालो ने किया महिला का बुरा हाल, शिकायत दर्ज करने पर भी पुलिस ने नहीं लिया एक्शन

बढ़ी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की समस्यां, अब इन चीजों की जांच करेगी मुंबई क्राइम ब्रांच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -