दो युवको ने कपडा व्यापारी को दुकान में घुस कर मारी गोली, जानिए पूरा मामला
दो युवको ने कपडा व्यापारी को दुकान में घुस कर मारी गोली, जानिए पूरा मामला
Share:

मुरैना। शहर में एक कपड़ा व्यापारी को दुकान में घुसकर गोली मरने का मामला सामने आया है। महावीर क्लोथ स्टोर नाम की दुकान में शुक्रवार को ग्राहक बन कर आये 21 से 22 वर्ष उम्र के दो युवको ने व्यापारी को गोली मार दी। गोली लगने के बाद आस-पास के व्यापारी बदमाशों को पकड़ने के लिए भागे भी, लेकिन उनके हाथ कोई नहीं आया। दुकान का कर्मचारी भी बदमाशों के पीछे भागा, लेकिन वो भी उन्हें पकड़ नहीं सका। व्यापारी को गंभीर हालत में‎ ग्वालियर रेफर किया गया, लेकिन‎ रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। इस घटना के विरोध में आज व्यापारी सड़क पर उतर आए।

दुकान में लगे CCTV में नजर आ रहा है कि दोनों बदमाश ग्राहक की तरह दुकान में घुसे। बड़े आराम से अपने बाल संवारने लगे। एक आरोपी‎ जींस के साथ सफेद रंग की टीशर्ट‎ पहने हुए है। दूसरा नीले रंग की‎ शर्ट। अचानक दोनों ने हाथ पीछे कर पिस्टल और कट्‌टा निकाल लिया। नीले रंग की शर्ट वाले आरोपी‎ ने पिस्टल से दो फायर किए और‎ सफेद रंग की टीशर्ट वाले आरोपी ने‎ कट्‌टे से एक फायर किया।

टीआई वीरेश कुशवाह ने बताया कि कपड़ा‎ व्यवसायी कैलाशी गोयल का ग्वालियर में‎ प्रॉपर्टी का कारोबार भी है। ग्वालियर की किसी‎ प्रॉपर्टी को लेकर उनका कुछ लोगों से विवाद‎ चल रहा था। इसी विवाद के चलते भाड़े पर‎ भेजे गए युवकों के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया।

मुरैना के कांग्रेस विधायक राकेश मावई रात को ही व्यापारी के निवास बानमोर पहुंच गए। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी नहीं पकड़े, तो वे सड़क पर उतरकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ आंदोलन करेंगे। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जायगा।

MP में नई खुली शराब की दुकानें तो पत्थर फेंकने लगी महिलाऐं, एक्शन मोड में दिखा प्रशासन

मध्य प्रदेश की पहली वंदे भारत ट्रेन को पीएम मोदी ने दिखाई हरी झंडी, इंदौर हादसे के मृतकों को दी श्रद्धांजलि

मध्यप्रदेश में 1 अप्रैल से कई नए नियमों को किया जा रहा है लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -