शिमला में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, दो युवकों की मौत

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के ठियोग उपमंडल में गुरुवार रात को एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें 24 और 25 वर्षीय युवकों की जान चली गई. पुलिस के अनुसार, छैला के पास एक सेंट्रो कार बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी. घटना रात लगभग 9 बजे की बताई जा रही है. DSP कुलविंद्र सिंह ने दोनों युवकों की मौत की पु्ष्टि की है. पुलिस ने लाशों को कब्जे में ले लिया है. शुक्रवार को पोस्ट मॉर्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए जाएंगे.

पुलिस के मुताबिक, दोनों युवक सेंट्रो कार नंबर एचपी 03बी 1131 में छैला से सैंज की तरफ जा रहे थे. छैला कैंची मोड़ के पास कार अचानक बेकाबू हो गई और तक़रीबन 150 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं. घटनास्थल को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे कार मोड़ से उड़ती हुई नीचे गिरी है. दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो चुकी थी. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकाला.

मृतकों की शिनाख्त चौपाल जिले के नेरवा के निवासी 24 वर्षीय प्रांजय और शिमला जिले के फागू के निवासी 25 वर्षीय मनोज वर्मा के रूप में हुई है. डीएसपी कुलविंद्र सिंह का कहना है कि केस दर्ज कर घटना की तफ्तीश की जा रही है. पुलिस पता लगा रही है कि आखिर किस वजह से हादसा हुआ. दुर्घटना का कारण तेज रफ्तार है या कुछ और इसका पता लगाया जा रहा है.

मशहूर अमेरिकन गायिका लेडी गागा गाएंगी राष्ट्रगान, ये हॉलीवुड स्टार करेंगी परफॉर्म

MP: पन्ना में हीरा खदान को जारी रखेगी राज्य सरकार

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर लगा ब्रेक, आज कीमतों में नहीं हुआ बदलाव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -