Video: 'खलनायक हूं मैं' गाने पर पिस्टल लहराते हुए बुलेट पर स्टंट, अब हाथ जोड़कर मांगी माफी
Video: 'खलनायक हूं मैं' गाने पर पिस्टल लहराते हुए बुलेट पर स्टंट, अब हाथ जोड़कर मांगी माफी
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल होते हैं। अब इस समय एक वीडियो ने लोगों को हैरान किया हुआ है। जी दरअसल यह वीडियो गुजरात का है जो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर सामने आया था। इस वीडियो में दो युवक एक बुलेट पर स्टंट करते नजर आ रहे थे और इसमें से एक के हाथ में पिस्टर भी नजर आ रहा था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गिरफ्तारी के बाद थाने से दोनों की तस्वीर सामने आई है, जिसमें ये हाथ जोड़े बैठे हुए नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि गुजरात के सूरत में दो युवाओं का बाइक में स्टंट करते हुए वीडियो वायरल वायरल हुआ है।

इस वीडियो में एक बुलेट पर ये दो युवक एक दूसरे के कंधे पर बैठकर चलते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें एक युवक के हाथ में पिस्टल लिए हुए है और सिगरेट पी रहा है। वहीं इस वीडियो में नायक नहीं खलनायक हूं गाना बज रहा है। मिली जानकारी के तहत यह वीडियो 14 दिसंबर का बताया जा रहा है, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को धर दबोचा। इस मामले को लेकर राज्य के गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी ने ट्वीट किया है, जिसमें दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिए जाने की बात कही गई है।

आप सभी देख सकते हैं दोनों युवक तस्वीर में हाथ जोड़े हुए बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं संघवी ने ट्वीट कर लिखा है कि ये वीडियो 14 दिसंबर का है, इनको पकड़ लिया गया है। इस तरह के मामलों पर हम गंभीर है। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है और जो इसे देख रहा है दोनों के मजे ले रहा है। वैसे आए दिन इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें युवा बाइक पर खतरनाक स्टंट करते या हथियार लहराते देखे जाते हैं।

जिस क्रूज शिप में ड्रग्स मामले में प​कड़े गए थे आर्यन खान, उसी के 66 मेंबर हुए कोरोना संक्रमित

मुस्लिम महिलाओं की नीलामी पर भड़के जावेद अख्तर, पूछा- 'चुप क्यों हैं प्रधानमंत्री'

कभी पंचम दा के नाम से भी पहचाने जाते थे RD बर्मन, जानिए क्या है इसके पीछे की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -