दर्दनाक हादसा: सड़क दुर्घटना का शिकार हुए युवकों ने गवाई अपनी जान
दर्दनाक हादसा: सड़क दुर्घटना का शिकार हुए युवकों ने गवाई अपनी जान
Share:

इंदौर: बूंदी में बाणगंगा रोड पर शनिवार रात सड़क दुर्घटना में बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर जान चली गई जबकि 3 युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें बूंदी के सामान्य हॉस्पिटल  में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के बाणगंगा रोड पर यह हादसा दो बाइक के भिड़ने से हुआ। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर जिला हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त बाणगंगा निवासी विक्रम भील (16) और मीरा गेट निवासी अफजल हुसैन (36) के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतकों के परिजनों को पुलिस ने सूचना देकर घटना स्थल पर बुलवाया। देर रात्रि पुलिस की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया गया। जंहा इस बारें में पुलिस का कहना है कि मृतक विक्रम भील बाणगंगा अपने घर से शहर में दिवाली के दीये लेने के लिए गया हुआ था, तभी बीच रास्ते में उसे सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई।

जबकि मीरा गेट निवासी मृतक अफजल हुसैन पारिवारिक कारणों के चलते बाणगंगा रोड की तरफ निकला था, वह भी हादसे में अपनी जान खो बैठा। बूंदी से बाइक पर सवार होकर मीरा गेट निवासी अफजल हुसैन बाणगंगा की तरफ जा रहा था। बूंदी की तरफ बाणगंगा निवासी युवक विक्रम भील आ रहा था, तभी दोनों की बाइक बाणगंगा रोड पर टकरा गई। यह घटना इतनी खौफनाक और भीषण थी की दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में तीन लोग घायल हुए है, जिनका बूंदी के सामान्य अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

बेटे की चाह ने पिता को बनाया कातिल, अपनी ही बेटी की चढ़ा दी बलि

दिवाली पर बंगाल में 2 स्थानों पर लगी आग, 50 घरों के उड़े चिथड़े

शादी के बाद पहली दिवाली पर कुछ इस तरह दिखी नेहा कक्कड़, सामने आई ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -