दरिंदगी के बाद मासूम को ज़िंदा दफ़नाने की कोशिश
दरिंदगी के बाद मासूम को ज़िंदा दफ़नाने की कोशिश
Share:

कर्नाटक: सरकार हर दिन महिलाओ को लेकर एक नई योजना का आगाज करती है, लेकिन जब उन योजनाओ के परिणामो को देखे तो, उनमे पहले से भी ज़्यादा रेप और हत्या के आकड़े बड़े हुए पाए जाते है. ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या रेप और हत्या जैसी घटनाओ को अंजाम देने वाले आरोपी सरकार को चैलेंज कर रहे है, या फिर सरकार के वादे ही खोखले है. जी हाँ कर्नाटक के बेलगाम के बैलहोन्गल इलाके में एक ऐसी शर्मनाक घटना घटित हुई है, जिसने पूरी मानवता को तार तार करके रख दिया है, फ़िलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. 
     
यहाँ एक ढाई साल की बच्ची का नशे में धुत एक हवस के पुजारी ने रेप किया और उसके बाद उसे ज़िंदा दफ़नाने की कोशिश की. इस मसले पर पुलिस ने मीडिया को बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी उसी इलाके का है. उसने पहले बच्ची को बहला फुसलाकर अपने पास बुलाया बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया, और बच्ची कही अपना मुँह ना खोल दे उस डर से आरोपी ने उसे ज़िंदा दफ़नाने की कोशिश की.

वहाँ से गुजर रहे एक राहगीर ने आरोपी को, बच्ची के लिए गड्ढा खोदते हुए देख लिया, जिसके बाद उसने बच्ची को उससे छीन कर घटना की जानकारी बच्ची के माता पिता और पुलिस को दी. वहीं घटना की जानकारी पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर अपने कब्जे में ले लिया.   

भाव देश सेवा का, लेकिन मिली दर्दनाक मौत

घर में घुस कर बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट

अपनी अय्याशियों के लिए पत्नी ने करवाया पति का क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -