हैदराबाद से लापता हुआ दो साल का लड़का, जानिए क्या है मामला?

Apr 08 2021 01:06 PM
हैदराबाद से लापता हुआ दो साल का लड़का, जानिए क्या है मामला?

हैदराबाद में, दो साल का एक लड़का सरोहनगर के कोथपेट से लापता हो गया। बता दें कि कोथपेट चौराहे के पास रोड मेडियन से अभिषेक नाम का लड़का गायब था। वह अपनी मां के साथ था। इसके लापता होने से दो दिन होने थे और अभी तक इसका पता नहीं लगाया जा सका है। पुलिस ने बुधवार को कहा कि उसका अपहरण किया जा सकता था। 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिलाष को कोथपेट चौराहे के पास फुटपाथ पर एक भिखारी, उसकी मां मंजुला ने सड़क के किनारे पर छोड़ दिया था, जिसके बाद उसे नहीं देखा गया था। पुलिस के मुताबिक, महबूबनगर की मूल निवासी मंजुला पिछले महीने शहर पहुंची थी और कोठपेट और आसपास भीख मांगकर फुटपाथ पर रह रही थी। 

वही मंगलवार को, मंजुला ने अपने बेटे को मंझला पर छोड़ दिया और पास के सुलभ कॉम्प्लेक्स में खुद को छुड़ाने चली गई। जब वह लौटी तो अभिलाष गायब था। सरोनगर पुलिस ने दो विशेष टीमों का गठन किया है जिन्होंने कहा कि “उसने उसकी तलाश की और जब वह नहीं मिली, तो उसने देर रात पुलिस से संपर्क किया। उनकी शिकायत के आधार पर, एक मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। हम जंक्शन पर और क्षेत्र में निगरानी कैमरे से फुटेज की जांच कर रहे हैं। अब तक, हमें कुछ भी निर्णायक नहीं मिला है।

सीएम योगी ने कहा- "जहां मिलें 500 से अधिक कोरोना केस.."

बीजेपी ने घोषित की 10 जिलों के जिला पंचायत वार्ड प्रत्याशियों के नाम की सूची

डॉक्टर की बेटी को गैंगस्टर से प्यार करना पड़ा भारी, जेल में गुजारने पड़े 2 महीनें