जमकर पुलिस ने की दो महिलाओं की पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

May 08 2019 11:40 AM

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह ग्वालियर का है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जो कुछ हुआ है वह काफी भयावह रहा है. जी दरअसल ग्वालियर के रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा का जिम्मा संभालने वाली जीआरपी का एक वीडियो वायरल हुआ है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में जीआरपी जवान एक महिला को थाने के अंदर बुरी तरह से डंडे से मार रहा है. इस महिला के गोद में मासूम बच्चा है. वहीं इस मामले में जीआरपी जवान से महिला बचने के लिए भीख मांग रही है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बीते सोमवार को दोपहर में वाट्सऐप गुप पर जीआरपी के आरक्षक सुभाष उपाध्याय थाने में बैठी तीन महिलाओं पर डंडे बरसाए रहे हैं. वहीं इस मामले में मिले सूत्रों की मानें तो जीआरपी इस मामले को दबाने के प्रयास में लगी है और इस मामले में जांच जारी हो गई है. वहीं यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे पुलिस थाने के मामले सामने आए हैं जिन्होंने हैरान किया है.

फिलहाल इस मामले में वीडियो के वायरल होते ही जांच के आदेश दिए जा चुके हैं और जांच जारी है जो जल्द कर इस मामले की सुनवाई की जाएगी. आइए दिखाते हैं वीडियो जिसे आईबीसी 24 ने अपलोड किया है. 

सास से परेशान थी बहु तो किन्नर के साथ मिलकर..

जायदाद के लालच में किया घिनौना काम और फंसा दिया देवरानी को...

पति-पत्नी में होने लगी अनबन तो देवर ने उठाया फायदा और भाभी के साथ...