ट्रंप टावर के सामने सड़क पर लिखे ‘Black Lives Matter’ पर डाला काला पेंट, दो गिरफ्तार

न्यूयॉर्क: अमेरिका में न्यूयॉर्क स्थित ट्रम्प टावर के बाहर सड़क पर पीले रंग से लिखे गए ब्लैक लाइव्स मैटर (Black Lives Matter) स्लोगन को एक हफ्ते में तीसरी दफा विरूपित किया गया है. पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि इस पर दो महिलाओं ने काला पेंट फेंक दिया था, जिन्हे शनिवार दोपहार लगभग तीन बजे अरेस्ट किया गया है.  

एक वीडियो में नज़र आ रहा है कि पुलिस अधिकारी एक महिला को घेरे हुए हैं और वह चमकते पीले अक्षरों पर ब्लैक पेंट रगड़ रही है और चिल्ला रही है कि, 'उन्हें काले लोगों की जान की कोई परवाह नहीं.' पुलिस ने बताया कि एक अधिकारी इस पेंट पर फिसल कर नीचे गिर गया, जिससे उसके सिर और बाजू पर चोट लग गई. उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

शहर पुलिस संघ पुलिस बेनेवोलेंट एसोसिएशन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'शुक्र है कि हमारा भाई ठीक है, किन्तु इस बेवकूफी को रोके जाने की जरुरत है. हमारा शहर संकट में है. सड़क पर पेंट लगाने से किसी का भला नहीं होगा.’ पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि महिलाओं के नाम और उनके खिलाफ लगाए जाने वाले संभावित आरोपों पर कोई सूचना अभी हमारे पास नहीं है. 

ज्वेलर्स ने आपदा को अवसर में बदला, ऑनलाइन माध्यम से जमकर बेच रहे सोना

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -