पति के लिए लड़ने लगी दो सौतन, ऐसे हुआ बंटवारा कि सुनकर उड़ जाएंगे होश
पति के लिए लड़ने लगी दो सौतन, ऐसे हुआ बंटवारा कि सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जो अजीब और हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसे सुनने के बाद सभी हैरान रह गये हैं. जी हाँ, यह मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है. जहाँ एक बिजली कर्मी ने एक या दो नहीं बल्कि तीन महिलाओं से निकाह किया है और इसके बाद पत्नियों में पति के वक्त को लेकर झगड़ा हुआ है और मामला नारी उत्थान केंद्र में पहुंचा है. वहीं इस मामले में बताया गया कि बिजलीकर्मी की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है, इसलिए उसने दो और शादियां की. जी हाँ, नारी उत्थान केंद्र में बिजलीकर्मी ने बताया कि ''उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है, इसलिए उसने दो और शादियां की.''

उसने बताया कि ''करीब 20 साल पहले उसने दूसरा निकाह कर लिया था. दूसरी बीवी से भी उसे तीन बच्चे हुए. वह अचानक घर से गायब रहने लगा. जिसके बाद उसकी बीबी को शक हुआ और उसने अपने शौहर के पीछा किया, तो पता चला कि उसने एक और शादी कर रखी है और तीसरी बीवी से उसे एक बच्चा है.'' वहीं इस मामले में तीसरी बीवी की बात जानने के बाद बिजली कर्मी की दूसरी पत्नी ने एसएसपी में तहरीर देकर अपने शौहर और सौतन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

इस मामले में उसके बाद महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे समय नहीं देता है, अपने बच्चों का भी ख्याल नहीं करता है और इतना ही नहीं महिला ने एसएसपी के सामने कहा कि उसके शौहर की सारी सैलेरी उनकी सौतन हड़प लेती है. वहीं इस मामले में जब एसएसपी को सब पता चला तो उन्होंने कहा ''बिजली कर्मी दूसरी बीवी के साथ सप्ताह में एक दिन और तीसरी वाली के पास सप्ताह में छह दिन रहेगा.'' वहीं केंद्र ने यह भी कहा कि बिजलीकर्मी दोनों पत्नियों का खर्चा भी उठाएगा.

बॉयफ्रेंड करता था रेप और टॉर्चर, तो महिला ने मार दी गोली

माँ के साथ बाज़ार जा रही थी लड़की, गन्ने के खेत में खिंच कर ले गए दो दरिंदे और फिर...

ससुर और देवर ने मिलकर किया कुछ ऐसा कि रिश्ते हो गए तार-तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -