लॉक डाउन का इस तरह मजा ले रहे है ये तेंदुए, यहाँ देखे वीडियो
लॉक डाउन का इस तरह मजा ले रहे है ये तेंदुए, यहाँ देखे वीडियो
Share:

कोरोना वायरस के वजह से लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है. इसका असर जानवरों पर भी देखने को मिल रहा है. इस समय जानवर सड़कों पर निकलकर आ रहे हैं. कहीं हाथी सड़क पर दिखता है, तो कहीं किसी जंगल में लोगों को 10 वर्षों बाद तेंदुआ दिखता है. आए दिन कोई ना कोई वीडियो सामने आ ही जाता है. तेंदुओं के दो वीडियो सामने आए है. इन दोनों वीडियोज में दिख रहा है कि लॉकडाउन के दिनों में तेंदुए कैसे मौज ले रहे हैं.

आपको बता दें की यह वीडियो ट्विटर पर वैभव सिंह जोकि आईएफएस ऑफिसर हैं, उन्होंने शेयर किया है. वो लिखते हैं, ‘बड़े होना जिंदगी का बेस्ट पार्ट होता है. ’ इस वीडियो को किसी ने कार में बैठे-बैठे ही शूट किया है. दो तेंदुए सड़क के किनारे चल रहे हैं. वो मस्ती कर रहे हैं. सड़के के किनारे बने स्लैब पर जंप मारते-मारते जा रहे हैं. यह वीडियो ट्विटर पर परवीन कासवान ने शेयर किया है. वो भी आईएफएस ऑफिसर हैं. वो लिखते हैं, ‘ये दो तेंदुए कह रहे हैं, हमें खाली सड़क पर मस्ती करने दो. ’

लोगों ने दोनों इन वीडियोज पर ही कमेंट किए हैं. यहां तक कि जिन लोगों का यह मानना था कि तेंदुआ अकेला ही रहता है, वो मत भी खारिज हो गया. इस वीडियो में दो तेंदुए जो सड़क पर मस्ती कर रहे हैं. लॉकडाउन के वजह से इंसानी हलचल और शोर एवं प्रदूषण कम होने के वजह से सबसे शाई नैचर का माने जाने वाला तेंदुआ भी सड़क पर आ गया है.

लॉकडाउन में घर से बाहर निकले लोग तो पुलिस ने दी गजब की सजा

बच्चे और डॉगी के इस प्यार भरे वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

इस राजा ने पाल रखे थे 800 कुत्ते, खास कुतिया की शादी में उड़ा दिए थे करोड़ों रूपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -