केरल में एसडीपीआई-आरएसएस संघर्ष में मारे गए आरएसएस कार्यकर्ता के परिजनों से दो केंद्रीय मंत्री मिले
केरल में एसडीपीआई-आरएसएस संघर्ष में मारे गए आरएसएस कार्यकर्ता के परिजनों से दो केंद्रीय मंत्री मिले
Share:

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी और केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने शनिवार को संयुक्त रूप से आरएसएस कार्यकर्ता नंदू आर कृष्णा के घर का दौरा किया, जिन्हें बुधवार को केरल के चेरथला में एसडीपीआई सदस्यों ने कथित तौर पर मार डाला था। यात्रा के बाद, संसदीय मामलों के मंत्री ने ट्वीट किया "26 वर्षीय एक आरएसएस कार्यकर्ता करकांता, नंदू आर. कृष्णा के निवास का दौरा किया, जिन्हें हाल ही में केरल के अलाप्पुझा में एसडीपीआई कार्यकर्ताओं द्वारा काट दिया गया था।

नंदू के निवास का भी दौरा किया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए, 'यात्रा के बाद जोशी को ट्वीट किया। यात्रा के बाद स्थानीय मीडिया से बात करते हुए, मुरलीधरन ने आरोप लगाया कि केरल सरकार' असली दोषियों 'को गिरफ्तार नहीं कर रही है। नंदू आर कृष्णा को एक सशस्त्र समूह ने सीधे लिंक से मार डाला था। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) हर बार, जिन संगठनों पर अलग-अलग नामों से प्रतिबंध लगाया जाता है।  

उन्होंने कहा कि नामों ’के बाद जाने का कोई मतलब नहीं है लेकिन ऐसे चरमपंथी समूहों को मुक्त चलाने के लिए जाँच करने के लिए प्रभावी नियंत्रण होना चाहिए। मुरलीधरन ने कहा, "पिनाराई विजयन के संरक्षण में, जिहादी चरमपंथी मुक्त हो रहे हैं और अपराधी मुक्त हो रहे हैं।" उन्होंने आगे कहा कि केंद्र मुद्दों का बारीकी से पालन कर रहा है और ऐसे चरमपंथी तत्वों पर संभावित 'प्रतिबंध' पर विचार चल रहा है। उन्होंने कहा- "केंद्र को पता है कि क्या चल रहा है और हम जल्द ही इस तरह के चरमपंथी समूहों पर उचित निर्णय लेंगे।"

दिल्ली में हथियार के साथ 2 संदिग्ध गिरफ्तार, करना चाहते थे एक्टिविस्ट की हत्या

कुरान बाँटने का कोर्ट का आदेश ठुकराने वाली ऋचा के पिता की गोली मारकर हत्या

दिल्ली में बिना 2-डी बार कोड वाली शराब बेचने वालों की खैर नहीं, अब होगी सख्त कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -