शर्मनाक: दो आदिवासी लड़कियों के साथ हुआ दुष्कर्म, आरोपी अब भी फरार

May 05 2021 12:55 PM
शर्मनाक: दो आदिवासी लड़कियों के साथ हुआ दुष्कर्म, आरोपी अब भी फरार

असम में बीते कुछ वक़्त से नई नई खबरें सामने आ रही है, हर दिन असम में बढ़ते जा रहे जुर्म और साजिश की खबरों ने लोगों के दिल और दिमाग में हाहाकार मचा कर रख दिया है, हर दिन किसी न किसी के बदसलूकी तो किसी के साथ हत्या की बारदात, वहीँ आज हम आपके लिए एक ऐसी ही घटना लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे असम के कछार जिले से दो आदिवासी लड़कियों के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने का केस सुनने को मिला है। यह घटना सोमवार की है और एक सब्जी के बाजार के पास 4 लोगों ने दो आदिवासी लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मंगलवार को ल़ड़कियों ने आरोपियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करा दी है।

जंहा इस बात का पता चला है कि ये चारों आरोपी अभी किसी की पकड़ में नहीं आए हैं। दोनों लड़कियों ने कहा कि ये चार लोग पहले भी कई बार उन्हें परेशान और प्रताड़ित किया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार यही नहीं इन लोगों ने शिकायत करने पर लड़कियों को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। असम पुलिस ने रोबन लस्कर, ग्याश उद्दीन, रोकीबुल हुसैन और सीरू लस्कर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा, हम इस केस की कार्रवाई की जाने वाली है। 

ऑक्सीजन संकट पर सुप्रीम कोर्ट पहुंची केंद्र सरकार, दिल्ली HC के फैसले को दी चुनौती

कर्नाटक में ऑक्सीजन की कमी से 5 लोगों की मौत, महज डेढ़ घंटे में गई सभी की जान

बंगाल में लग सकता है राष्ट्रपति शासन, गवर्नर जगदीप धनखड़ ने दी चेतावनी