ममता के राज में झुलस रहा बंगाल, बम धमाके में दो टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौत
ममता के राज में झुलस रहा बंगाल, बम धमाके में दो टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विभिन्न स्थानों से हिंसा की खबरें सामने आ रही है. पश्चिम बंगाल में शुक्रवार को मुर्शिदाबाद के डोमकल में के कुचियामोड़ा ग्राम में दो गुटों में एक बार फिर हिंसा भड़क उठी. डोमकल में देर रात बमबारी और गोलियां चलने की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई है. शुक्रवार की रात मुर्शिदाबाद में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के दो कार्यकर्ताओं की एक बम धमाके में मौत हो गई है.

टीएमसी कार्यकर्ता खैरुद्दीन शेख और सोहेल राणा के घर पर हमलावरों ने बम फेंक दिया. इस हमले में दोनों की मौत हो गई. मीडिया से बातचीत के दौरान खैरुद्दीन के बेटे मिलान शेख ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि हम लोग सो रहे थे कि अचानक घर में धमाका हुआ. जिसमें मेरे पिता की मौत हो गई है. उन्होंने आगे बातचीत करते हुए बताया कि कुछ दिन पहले ही मेरे चाचा को भी मार दिया गया था. इसके पीछे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का हाथ है.

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के बाद से बंगाल में सियासी हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है. यहां अब तक तक़रीबन 10 राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है. अब तक जितने भी मामले प्रकाश में आए हैं उनमें भाजपा और तृणमूल के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की खबरें ही अधिक हैं. यह पहला मामला है जब टीएमसी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा की खबरें सामने आई हैं.

बिकवाली का दबाव बढ़ने के कारण शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन दर्ज की गई गिरावट

सुई धागा :वरुण-अनुष्का ने रचा इतिहास, शंघाई फिल्म फेस्टिवल में चुनी इकलौती हिंदी फिल्म

मेन इन ब्लैक रिव्यू : एक्शन सीन भरपूर, मगर कमजोर कहानी करेंगी निराश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -