बड़गाम एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, लश्कर के सदस्य थे अरबाज मीर और शाहिद शेख
बड़गाम एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, लश्कर के सदस्य थे अरबाज मीर और शाहिद शेख
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के बडगाम में मंगलवार (17 जनवरी) सुबह सुरक्षाबलों ने लश्कर ए तोइबा के 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है। सुरक्षाबलों को इलाके में 2 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सेना के जवानों और पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में दोनों आतंकियों को जहन्नुम पहुंचा दिया है। पहले एनकाउंटर में दोनों आतंकी बच गए थे। इस एनकाउंटर को SSP ऑफिस के नजदीक अंजाम दिया गया।

मंगलवार सुबह SSP कार्यालय के पास बने चेकपोस्ट पर सुरक्षाबलों को बाइक से 2 संदिग्ध आते नज़र आए। टीम ने इन्हें रोकने का प्रयास किया, तो वे भागने लगे। आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने गोलीबारी की, तो आतंकियों ने पास के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में घुसने की कोशिश की। तब तक सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया, जबकि दूसरे को गोली लग गई और वो पास के किसी घर में छिप गया था। 

जिसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाकर दूसरे आतंकी को भी मार गिराया। पुलवामा के अरबाज मीर और शाहिद अहमद शेख के रूप में की गई है। दोनों आतंकी संगठन लश्कर के सदस्य थे। दोनों आतंकी हाल ही में हुए एक एनकाउंटर में बच गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुठभेड़ में 2 स्थानीय नागरिकों के भी जख्मी होने की खबरें सामने आ रही थी, मगर सुरक्षाबलों ने पुष्टि की है कि इस ऑपरेशन में कोई नागरिक घायल नहीं हुआ है।

कराची में कहाँ छुपा बैठा है दाऊद इब्राहिम ? भांजे अलीशाह ने NIA के सामने उगले कई राज़

EVM पर शक करने वाले विपक्ष को RVM भी पसंद नहीं आई.., जानिए डेमो देखकर क्या बोले नेता ?

भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी की सुरक्षा में 2 बार हुई चूक, सुरक्षाकर्मियों ने किया बचाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -