पठानकोट में सेना की वर्दी में देखे गए दो आतंकी, सुरक्षा एजेंसियां हुई अलर्ट
पठानकोट में सेना की वर्दी में देखे गए दो आतंकी, सुरक्षा एजेंसियां हुई अलर्ट
Share:

पठानकोट:  पठानकोट के शादीपुर गाँव में बीते शुक्रवार देर रात दो संदिग्ध आतंकी देखे गए थे. पुलिस ने बताया कि इन दोनों संदिग्धों ने सेना की वर्दी पहन रखी थी और उनके पास एक बड़ा बैग भी था. दोनों संदिग्धों को ट्रेक्टर से घर लौटे वक़्त बलबीर सिंह नाम के किसान ने देखा था,   एक दूसरे शख्स ने दोनों संदिग्धों को गन्ने के खेत में जाते देखा था. जिसके बाद गाँव के मुखिया ने पुलिस को इस बात कि सूचना दी. 
 

बिजनेस शुरू करने की चाह रखने वालों को सरकार का तोहफा, सस्ते में मिलेगा 1 करोड़ तक का लोन

गाँव वासियों की शिकायत पर पठानकोट पुलिस से तलाशी अभियान चलाया मगर अधेरा होने के कारण कोई उन्हें कोई कामयाबी नहीं मिल सकी. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों संदिग्धों को जिस जगह पर देखा गया था वह जगह पाकिस्तान बॉर्डर से 13 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. इसी इलाके में एक संदिग्ध कार को भी देखा गया है जिससे इस बात की पुष्टि होती है कि दोनों संदिग्ध व्यक्ति कार से इलाके में आए होंगे. इस संदिग्ध आल्टो कार पर जम्मू-कश्मीर की नंबर प्लेट लगी हुई थी, ये गाडी बामियाल इलाके में लगी पुलिस बैरिकेड पर बिना रुके ही निकल गई थी. 

सैमसंग की लापरवाही से सैकड़ों कर्मचारियों को कैंसर, अब देगी 94 लाख का मुआवजा

यह कार दीनानगर की ओर से आ रही थी और रात 10:30 बजे मुथि गांव के पास खड़ी पाई गई, जिसका कोई मालिक वहां मौजूद नहीं था.  पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है और तलाश कर रहीं है. आपको बता दें कि खुफिया एजेंसी की जानकारी के अनुसार कश्मीर में आतंकी संगठन चलने वाला आतंकी जाकिर मूसा भी फिरोजपुर में देखा गया था. इंटेलीजेंस ब्यूरो को सूचना मिली थी कि जाकिर मुसा ग्रुप के 7 आतंकी फिरोजपुर में आए थे, जिसके बाद उन्हें अमृतसर में भी देखा गया था.

खबरें और भी:-

शेयर बाजार : बाजार के लिए निराशाजनक साबित हुआ यह हफ्ता, जानिए 7 दिनों के आकड़ें

सुस्त मांग के चलते सोना फिर हुआ सस्ता

बड़ी खबर, BSE सेंसेक्स के इंडेक्स से बाहर होंगे अदानी पोर्ट्स और विप्रो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -