जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, दो आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, दो आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच रविवार को ह४े एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए हैं। फिलहाल मुठभेड़ जारी है, जिसमें दो से तीन आतंकी घिरे हुए हैं। अभी सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है। पुलिस की एक संयुक्त टीम, सेना की 22 आरआर और CRPF ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। जैसे ही संयुक्त दल ने संदिग्ध जगह का घेराव किया, छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग की।

संयुक्त दल द्वारा जवाबी कार्रवाई की गई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सोपोर शहर के रेबन इलाके में मध्यरात्रि के आसपास घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस, CRPF और सेना की 22-आरआर की संयुक्त टीम इस अभियान को अंजाम दे रही हैं। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद सोपोर शहर के रेबन इलाके में आधी रात को इलाके की घेराबंदी की गई।

उन्होंने बताया कि सर्च ऑपरेशन रविवार तड़के करीब चार बजे उस समय मुठभेड़ में तब्दील हो गया जब वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग चलानी शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। 

डीज़ल की कीमतों में फिर लगी आग, पेट्रोल के दाम स्थिर

जुए में हार गया पैसा तो, जीवन की चढ़ा दी बलि

इंदौर में कोरोना ने मचाया बवाल, लॉकडाउन से पहले मिले भर-भरकर संक्रमित मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -