जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, दो आतंकी ढेर, एनकाउंटर जारी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर का शोपियां जिला रविवार सुबह ही गोलीबारी की आवाज़ से गूंज रहा है. पुलिस के अनुसार, शोपियां के रेबन इलाके में सुरक्षा बलों के संयुक्त अभियान के बाद आतंकियों के साथ एक मुठभेड़ शुरू हुई. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि अब तक दो आतंकवादियों को मार गिराया है. हालांकि उनके शव अभी तक बरामद नहीं किए गए हैं. दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है.

आधिकारिक जानकारी के अनुसार, जैनपोरा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की 178वीं बटालियन, राष्ट्रीय राइफल्स (RR) और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) ने शोपियां में एक संयुक्त अभियान चला कर इलाके को घेरा और सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान सेना और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर हो गया. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि इलाके में दो से तीन आतंकियों के फंसे होने की खबर है. बता दें कि इससे पहले 4 जून को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम इलाके के यारीपोरा बाजार (Yaripora market) में आतंकवादियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी थी, जिसमें एक आम नागरिक जख्मी हो गया था.

एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया था कि सिविलियन के सीने में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आतंकवादी (Terrorists) एक वाहन के माध्यम से यारीपोरा के कंजिकुल्ला इलाके में आए थे. इस दौरान उन्होंने पुलिस पार्टी को लक्ष्य बनाया. हालांकि इस दौरान सभी जवान सुरक्षित रहे, लेकिन एक आम नागरिक घायल हो गया.

कांग्रेस नेता जयराम रमेश का बड़ा बयान, कहा- सरकार से सलाह लेना बंद करे NGT

दूरसंचार जगत में आने वाली है क्रांति, हर जगह मिलेंगे वाई-फाई बूथ

भारतीय टेलीकॉम सेक्टर पर होगी धनवर्षा, दिग्गज कंपनीयां करना चाहती है निवेश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -