टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, एक्सीडेंट में हुआ दो अभिनेत्रियों का निधन
टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, एक्सीडेंट में हुआ दो अभिनेत्रियों का निधन
Share:

हाल ही में दक्षिण की इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है. जी हाँ, आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एक कार एक्सीडेंट में दो टीवी एक्ट्रेसेस की मौत हो गई है. जी हाँ. बताया गया है कि यह घटना उस वक्त हुई जब दोनों एक्ट्रेसेस शूटिंग का काम करने के बाद वापस लौट रही थीं. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार एक्सीडेंट में जान गंवाने वाली टीवी एक्ट्रेसेस का नाम अनुषा रेड्डी और भार्गवी है. वहीं यह घटना उस वक्त की है जब दोनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर घर लौट रही थीं.

आपको बता दें कि यह घटना बीते कल यानी बुधवार सुबह विकाराबाद की है. मिली जानकारी के मुताबिक़ एक ट्रक के सामने आ जाने पर यह दुर्घटना हुई है. इस मामले में एक्ट्रेस ने सामने से आ रहे ट्रक से बचने के लिए संकरी सड़क पर गाड़ी को साइड लेने की कोशिश की पर कार से नियंत्रण हट गया और गाड़ी सीधे एक पेड़ से जाकर टकराई. उस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस गाड़ी में थीं और दोनों की जान चली गई जबकि इस एक्सीडेंट में दो और एक्ट्रेसेस के बुरी तरह जख्मी होने की बात सामने आ रही है.

जख्मी एक्ट्रेसेस का इलाज किया जा रहा है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार भार्गवी (20 वर्ष) और अनुषा (21 वर्ष) तमिल फिल्म इंडस्ट्री में चमकने का सपना देख रही थीं और इन दिनों दोनों छोटे पर्दे के लिए काम कर रही थीं लेकिन अब दोनों भगवान को प्यारी हो चुकीं हैं. भार्गवी टीवी शो मुत्याला मुग्गू में निगेटिव रोल निभा रही थीं जबकि अनुषा भी कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं.

ये है मोहब्बतें के बाद बंद होने वाला है शो नजर!

नागिन 3: बेला और माहिर की इस तस्वीर ने ट्वीटर पर छेड़ी जंग

पहली बार पिंक साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं डोनल बिष्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -