कोरोना के खौफ से इन टीमों में बीच में ही छोड़ा अपना दौरा 
कोरोना के खौफ से इन टीमों में बीच में ही छोड़ा अपना दौरा 
Share:

कोरोना वायरस की चपेट में पूरी दुनिया है. इस महामारी के कारण अर्थव्यवस्था, खेल और अन्य सभी चीजें प्रभावित हुई हैं. ओलंपिक को अगले साल के लिए टाल दिया गया है. भारत में आईपीएल के आयोजन पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. पूरी दुनिया में खेल की प्रतियोगिताएं कोरोना के चलते प्रभावित हुई हैं. खिलाड़ी आइसोलेशन में भेजे गए और कुछ के टेस्ट भी किए गए हैं. क्रिकेट टीमों के दौरे भी रद्द हुए हैं. कुछ टीमों के दौरे बीच में रुके और उन्हें वापस अपने देश लौटना पड़ा.

दक्षिण अफ्रीका: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वन-डे मैचों की सीरीज खेलनी थी. पहला मैच धर्मशाला में था जो बारिश के कारण धुल गया. इसके बाद अगला मैच लखनऊ और अंतिम मैच कोलकाता में था, लेकिन कोरोना वायरस की बढ़ती त्रासदी के बीच सीरीज रद्द हो गई और दक्षिण अफ़्रीकी टीम वापस अपने देश लौट गई. खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भी भेजा गया.

इंग्लैंड: श्रीलंका दौरे पर इंग्लैंड की टीम को दो टेस्ट मैच खेलने थे. इससे पहले यह टीम अभ्यास मैच खेल रही थी. कोरोना का कहर बढ़ने की वजह से इंग्लैंड ने अभ्यास मैच बीच में ही छोड़ दिया और यह दौरा भी छोड़कर अपने देश वापस चली गई. किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेते हुए इंग्लैंड ने जल्दी यह निर्णय लिया.

कोरोना के चलते IOA ने दिया पूर्ण सहयोग का आश्वासन

जल्द आएगी ओलंपिक की नई तिथियां, पर फिर भी खिलाड़ियों को बना हुआ है डर

WWE के वो महान खिलाड़ी जिनका खुमार आज भी लोगों के दिलों में सवार है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -